advertisements
advertisements
ऑथर Amit Saxena

Bulandshahr News : बालाजी दर्शन के लिए गया था कारोबारी का परिवार, बदमाशों ने घर पर बोला धावा...

बालाजी दर्शन के लिए गया था कारोबारी का परिवार, बदमाशों ने घर पर बोला धावा...
UPT | चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा सामान।

May 09, 2024 14:09

गुलावठी में स्पेयर पार्ट्स व्यापारी नरेश सैनी के घर पर बदमाशों  ने बोल दिया और 50 हजार की नगदी, आभूषण सहित लगभग 25 लाख रुपए का माल उड़ाकर चंपत हो गए। पुलिस और...

May 09, 2024 14:09

Bulandshahr News : गुलावठी में स्पेयर पार्ट्स व्यापारी नरेश सैनी के घर पर बदमाशों  ने बोल दिया और 50 हजार की नगदी, आभूषण सहित लगभग 25 लाख रुपए का माल उड़ाकर चंपत हो गए। पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

भगवान के दर्शन को गए और चोरों ने घर साफ किया
मोहल्ला रामनगर निवासी नरेश सैनी की स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। व्यापारी नरेश सैनी ने बताया कि 6 मई को अपने परिवार के साथ घर का ताला लगाकर मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे। 7 में को पड़ोसी ने फोन कर घर के ताले टूटे होने और सामान बिखरा होने की जानकारी दी। घर लौटे तो दरवाजे खुले पड़े थे। कमरों में रखी सेफ और अलमारी के ताले टूटे थे। सामान तितर बितर पड़ा था। नरेश सैनी ने बताया कि बदमाश लगभग 50 हजार की नगदी, लगभग 14 तोले सोने चांदी के आभूषण, दो मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज सहित लगभग 25 लख रुपए का माल चोरी कर ले गए। मामले की जानकारी पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर फुट व फिंगर प्रिंट्स लिए।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिस
गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा जा रहा है। वारदात के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई हैं। शीघ्र ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। 

Also Read

मेरठ एसपी ट्रैफिक को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने बताई यातायात की समस्याएं

20 May 2024 09:56 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ एसपी ट्रैफिक को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने बताई यातायात की समस्याएं

प्रतिनिधि मंडल ने एसपी ट्रैफिक को लिखित रूप में व्यापारियों की समस्याएं बताई। जिलाध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर ने कहा कि शहर में कई मुख्य चौराहों की यातायात व्यवस्था में सुधार... और पढ़ें