Meerut Police Encounter : मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार
UPT |

Sep 19, 2024 10:00

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में गोकश मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र मौ. रफीक निवासी चमड़ा पैठ गली न0 31 थाना लोहियानगर मेरठ के दायें पैर में गोली लगी

Sep 19, 2024 10:00

Short Highlights
  • एक गोकश के पैर में लगी गोली
  • एक बैल और गोकशी के उपकरण बरामद
  • थाना लोहियानगर पुलिस से हुई मुठभेड़
Meerut Police Encounter : मेरठ के थाना लोहियानगर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड में गोकशी के दो अभियुक्तगण गिरफ्तार किए गए हैं। उनके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक बैल व गोकशी के उपकरण बरामद किए गए हैं। रात्रि में थाना लोहियानगर मेरठ पुलिस काे जिलानी गार्डन से बजोट वाले रास्ते पर मुखबिर द्वारा गोकशी की सूचना मिली। जिसमें तीन लोग एक बैल को लेकर काटने की फिराक में जिलानी गार्डन से बजोट से रेल पटरी की तरफ ले जा रहे थे।

गोकशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया
पुलिस द्वारा उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो गोकशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। जिसमें थाना पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में गोकश मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र मौ. रफीक निवासी चमड़ा पैठ गली न0 31 थाना लोहियानगर मेरठ के दायें पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। उसको घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके दो साथियों में एक आरोपी वकील पुत्र नजरू हाल निवासी चंमडा पैठ गली न0 7 जाकिर कालोनी थाना लोहियनगर मेरठ, स्थायी पता ग्राम हुसैन पुर थाना किरतपुर जनपद बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी
एक अभियुक्त सोनू उर्फ भूरा पुत्र इस्माईल निवासी ऊचा सद्दीक नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। अभियुक्त मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज काे घायल अवस्था में मानवीय दृष्टिकोण से पीएल शर्मा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें