Meerut News : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, संप्रदाय विशेष की कार में तोड़फोड़

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, संप्रदाय विशेष की कार में तोड़फोड़
UPT | तीन लोगों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया

Jul 26, 2024 14:29

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर थाने में भिजवा दिया। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है। एक कार गलत तरफ से आ रही थी। इस दौरान कांवड़ खंडित हुई है। मामले को शांत करा दिया गया है। 

Jul 26, 2024 14:29

Short Highlights
  • कार से कूदकर जान बचाकर भागे तीन युवक
  • मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामला संभाला
  • गुस्साएं कांवड़ियों ने जमकर काटा हंगामा  
Meerut News : मेरठ एक्सप्रेसवे के टी पॉइंट पर कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों ने हंगामा काटा। बताया जाता है कि गलत दिशा से आ रही कार ने हरिद्वार से जल लेकर गाजियाबाद जा रहे एक कांवड़िया की कांवड़ में टक्कर मार दी। जिससे कांवड़ का जल खंडित हो गया।

तीन लोगों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया
कांवड़ खंडित होने से गुस्साए कांवड़ियों ने कार सवार समुदाय विशेष के तीन लोगों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। तीनों युवक कार से कूदकर अपनी जान बचाते हुए भाग निकले। इसके बाद भी कांवड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। कांवड़ियों ने कार को डंडे से मारकर पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया।

कार के सभी शीशे बुरी तरह से तोड़ डाले
कांवड़ियों ने कार के सभी शीशे बुरी तरह से तोड़ डाले और एक युवक को पकड़कर बुरी तरह से पीटा। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए कार में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसक​र्मी चुपचाप तमाश देखते रहे। वहीं दूसरे कांवड़ियां वीडियो बनाते रहे। कांवड़ियों के हंगामे की सूचना पर कुछ ही देर में भारी पुलिस फोर्स के साथ एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी प्रमोद कुमार, सीईओ सुचिता सिंह पहुंच गए। अधिकारियों ने पूरे मामले को शांत कराया।

कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत किया
अधिकारियों ने कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत किया और उनको गंतव्य की ओर रवाना किया। वहीं पीड़ित कांवड़िया को प्रशासन की मदद से जल लेने के लिए दोबारा हरिद्वार भेजा गया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर थाने में भिजवा दिया। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है। एक कार गलत तरफ से आ रही थी। इस दौरान कांवड़ खंडित हुई है। मामले को शांत करा दिया गया है। 
 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें