मेरठ में पुलिस मुठभेड़ : शातिर चोर के दोनों पैर में लगी गोली, सब इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

शातिर चोर के दोनों पैर में लगी गोली, सब इंस्पेक्टर और सिपाही घायल
UPT | मेरठ पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में घायल शातिर चोर।

Sep 02, 2024 09:04

टीपी नगर पुलिस द्वारा मलियाना फाटक के पास हापुड रेलवे लाईन के किनारे एफसीआई गोदाम के पास अभियुक्त का पीछा करते समय अभियुक्त द्वारा दोनों तरफ से पुलिस पार्टी से घिर जाने पर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई।

Sep 02, 2024 09:04

Short Highlights
  • टीपी नगर पुलिस और चोरों के बीच फायरिंग
  • मलियाना में एफसीआई गोदाम के पास मुठभेड़
  • मेरठ में कई चोरी की घटनाओं को दिया था अंजाम 
Meerut Police Encounter : मेरठ पुलिस की देर रात शातिर चोरों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक चोर के दोनों पैर में पुलिस की गोली लगी है। जिससे शातिर चोर घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शातिर चोरों से चोरी का माल बरामद हुआ है। 

घर में लाखों की चोरी हुई थी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सतीश कुमार शर्मा निवासी ज्वाला नगर गौरी शंकर मन्दिर के पीछे थाना टीपीनगर मेरठ के घर में लाखों की चोरी हुई थी। थाना टीपी नगर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना के सम्बन्ध में दो अभियुक्त आकाश व सौरभ मय चोरी गए माल के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया था।

पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग
देर रात थाना टीपीनगर पर पंजीकृत मुकदमा उपरोक्त में वांछित चल रहे अभियुक्त अजय पुत्र प्रदीप निवासी घास मंडी वाल्मिकी बस्ती थाना ज्वालापुर हरिद्वार (उत्तराखण्ड) उम्र 28 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर थाना टीपी नगर पुलिस द्वारा मलियाना फाटक के पास हापुड रेलवे लाईन के किनारे एफसीआई गोदाम के पास अभियुक्त का पीछा करते समय अभियुक्त द्वारा दोनों तरफ से पुलिस पार्टी से घिर जाने पर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। इस पर जवाबी फायरिंग में अभियुक्त उपरोक्त के दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया।

एक सब इंस्पेक्टर व कास्टेबल कपिल कुमार भी घायल
टार्चो की रोशनी डालते हुए आवश्यक बल प्रयोग करते हुए घेरकर हापुड रेलवे लाईन के किनारे अभियुक्त को रात में दो बजे गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर व कास्टेबल कपिल कुमार भी घायल हुए हैं। मौके से अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा और खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपियों से चार कंगन पीली धातु और नकद 19970 रूपये बरामद हुए हैं। 

Also Read

मेरठ, दिल्ली-NCR में बारिश, आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में भीषण वर्षा और बिजली गिरने की संभावना

18 Sep 2024 09:03 PM

मेरठ Weather Update : मेरठ, दिल्ली-NCR में बारिश, आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में भीषण वर्षा और बिजली गिरने की संभावना

दूसरी तरफ जलभराव से हालात काफी खराब हैं। मेरठ में जलभराव के चलते मोहल्लों में घरों तक पानी घुस गया है। सुबह से हो रही बारिश rain के चलते मोहल्ले तालाब बन चुके हैं।   और पढ़ें