Meerut Police Encounter : कोतवाली पुलिस व SOG से मुठभेड़ में स्वामीपाड़ा में महिला के हत्यारोपी को लगी गोली

कोतवाली पुलिस व SOG से मुठभेड़ में स्वामीपाड़ा में महिला के हत्यारोपी को लगी गोली
UPT | एनकाउंटर के दौरान बदमाशों से बरामद बाइक।

Jun 26, 2024 09:21

पुलिस द्वारा टार्च की रोशनी से दोनों व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया तो इनके द्वारा पुलिस पार्टी को देखकर जान से मारने की नियत से फायर किये गये।

Jun 26, 2024 09:21

Short Highlights
  • मुठभेड़ में घायल अभियुक्त के कब्जे से लूटा माल बरामद
  • स्वामीपाड़ा में 16 जून को महिला की गला काटकर की थी हत्या
  • परतापुर क्षेत्र में छिपा था हत्यारोपी, भागने की था फिराक में   
     
Meerut News : मेरठ थाना कोतवाली क्षेत्र के स्वामीपाड़ा में 16 जून को हुई महिला की हत्या के आरोपी को आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने महिला की गला काटकर हत्या की थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात में चेकिंग के दौरान थाना कोतवाली मेरठ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्यारोपी ग्राम काशी थाना परतापुर मेरठ में छिपा है तथा बाहर भागने की फिराक में है।

पुलिस द्वारा टार्च की रोशनी से दोनों व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया
सूचना पर थाना कोतवाली मेरठ पुलिस, एसओजी टीम मेरठ द्वारा बताये स्थान पर पहुचने पर दो युवक गांव काशी की तरफ से आते हुए दिखायी दिये। पुलिस द्वारा टार्च की रोशनी से दोनों व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया तो इनके द्वारा पुलिस पार्टी को देखकर जान से मारने की नियत से फायर किये गये।

घायल आरोपी समर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया
पुलिस ने जवाबी कार्यावाही करते हुए फायर किये। जिसमे आरोपी समर पुत्र लियाकत निवासी कश्यप कालोनी ग्राम काशी थाना परतापुर मेरठ के पैर में गोली लगी और वो वह घायल हो गया। एक अन्य आरोपी अयान पुत्र इमरान निवासी मौहल्ला मस्जिद वाला ग्राम मसूरी थाना इन्चौली जनपद मेरठ को पकड लिया गया। घायल आरोपी समर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 
 

Also Read

कहा-आम आदमी पार्टी की पहचान जाति-धर्म नहीं, स्कूल और अस्पताल के नाम पर

28 Sep 2024 09:36 PM

मेरठ मेरठ पहुंचे एमपी संजय सिंह : कहा-आम आदमी पार्टी की पहचान जाति-धर्म नहीं, स्कूल और अस्पताल के नाम पर

सांसद संजय सिंह ने कहा निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों में मची लूट पर रोक नहीं लगी तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर करेगी आंदोलन। और पढ़ें