Meerut News : मेरठ में चार दिन से लापता युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका

मेरठ में चार दिन से लापता युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका
UPT | रोते बिलखते मृतक युवक के परिजन।

Oct 08, 2024 16:08

खालिद की चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी मुस्कान गर्भवती है। उसको एक तीन साल का बेटा भी है। परिजनों ने बताया कि खालिद चार दिन पहले काम पर कहकर घर से निकला था।

Oct 08, 2024 16:08

Short Highlights
  • परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप
  • पुलिस कर रही मामले की जांच, दर्ज की रिपोर्ट
  • घर से चार दिन से लापता था युवक  
Meerut News : मेरठ में चार दिन से लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है। बताया जाता है कि युवक का शव रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला है। युवक का शव सड़ी अवस्था में था और उसमें कीड़े चल रहे थे। परिजनों ने बताया कि युवक चार दिन से घर से लापता चल रहा था। परिजनों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग की है। 

युवक की लाश सड़ी अवस्था में मिली
मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र के लिसाड़ी गांव स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में लापता युवक की लाश सड़ी अवस्था में मिली है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह करके उसकी लाश यहां फेंकी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा फॉरेंसिक टीम से जांच कराई। 

लाश की शिनाख्त
लाश की शिनाख्त खालिद निवासी शौकीन गार्डन थाना लिसाड़ी गेट बताई जा रही है। खालिद की लाश के पास चप्पलें अलग मिली हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि खालिद पिछले चार दिनों से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

खालिद की चार साल पहले शादी हुई थी
खालिद की चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी मुस्कान गर्भवती है। उसको एक तीन साल का बेटा भी है। परिजनों ने बताया कि खालिद चार दिन पहले काम पर कहकर घर से निकला था। घरवालों ने लिसाड़ी गेट थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी थी। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि घरवालों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही है। 
 

Also Read

बागपत की कमान ​51 मेधावी छात्राओं के हाथ, सुषमा ने कप्तान की कुर्सी पर बैठकर की सुनवाई

8 Oct 2024 05:37 PM

बागपत मिशन शक्ति : बागपत की कमान ​51 मेधावी छात्राओं के हाथ, सुषमा ने कप्तान की कुर्सी पर बैठकर की सुनवाई

महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन हेतु शारदीय नवरात्र पर शुरू हुए मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत एक दिन की जिलाधिकारी कार्यक्रम और पढ़ें