मिर्जापुर में मायावती : बसपा सुप्रीमो बोलीं-गलत नीतियों से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई अब बीजेपी भी उसी राह पर

 बसपा सुप्रीमो बोलीं-गलत नीतियों से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई अब बीजेपी भी उसी राह पर
UPT | मिर्जापुर में मायावती की जनसभा

May 23, 2024 18:09

मिर्जापुर में गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा में कहा कि सभी धर्मों की पार्टी केवल बसपा है। 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' की पार्टी है बसपा। उन्होंने बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी को वोट देने की अपील जनता से की।

May 23, 2024 18:09

Mirzapur News : मिर्जापुर में गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी, कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जातिवादी, पूंजीवादी और गलत नीतियों  के कारण कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई अब बीजेपी भी उसी राह पर है।

सभी धर्मों की पार्टी केवल बसपा 
मायावती यहां बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी के समर्थन में जनसभा करने पहुंची। उन्होंने लोकसभा बसपा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी को भारी मतों से जिताने के जनता से अपील की। इस दौरान उन्होंने भाजपा, सपा और कांग्रेस को जमकर घेरा। बोलीं- सभी धर्मों की पार्टी केवल बसपा है। ' सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' की पार्टी है बसपा। जनता से बसपा को समर्थन देने की अपील की।
  चुनाव आता है तो मुफ्त में राशन बांटते हैं
पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने विंध्याचल मंडल के मड़िहान तहसील के समीप चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है तो मुफ्त में राशन बांटा जाता है। यह जनता के पैसों का ही होता है जिसे आप टैक्स जमा करते हैं, उसी पैसे से पार्टियां देश के गरीबों में मुफ्त में राशन बांटती हैं।

इस चुनाव में बीजेपी आने वाली नहीं
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि गरीबों, बेरोजगारों को मुफ्त के राशन से नहीं काम से मतलब है। हर हाथ को काम देने से गरीबी दूर होगी और यह कार्य बहुजन समाज पार्टी करेगी। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने अपना ज्यादातर समय बड़े पूंजीपतियों और अमीरों को और अमीर बनाने में बिताया है और वे उन्हीं के आर्थिक सहयोग से काम कर रहे हैं। मायावती ने आगे कहा कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी आने वाली नहीं है।

Also Read

नगरपालिका परिषद रावर्रटसगंज के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से जांच की मांग

4 Jul 2024 06:43 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : ​​​​​​​ नगरपालिका परिषद रावर्रटसगंज के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से जांच की मांग

नगर पालिका परिषद रावर्रटसगंज में नाली निर्माण तथा आरसीसी सड़क निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है। हो रहे निर्माण कार्यों के क्रम में वार्ड नंबर- 19 ब्रम्हनगर के गली नंबर एक में भी नाली व सीसी रोड... और पढ़ें