पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान : रेलवे स्टेशन परिसर में की गई सघन तलाशी, दिए गए ये निर्देश

रेलवे स्टेशन परिसर में की गई सघन तलाशी, दिए गए ये निर्देश
UPT | मिर्जापुर।

May 26, 2024 19:23

रेलवे स्टेशन पर अचानक आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने लोगों के साथ ही उनके सामानों को भी चेक करने लगी। स्टेशन के प्लेटफार्मों के साथ ही नया द्वितीय प्रवेश द्वार, सर्कुलेटिंग एरिया, रेलवे यार्ड व आने जाने वाली गाड़ियों के अंदर संयुक्त चेकिंग किया गया।

May 26, 2024 19:23

Mirzapur News : मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन और चुनावी सक्रियता को देख स्थानीय रेलवे स्टेशन पर प्रशासन द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। लोकसभा चुनाव को देखते हुए आरपीएफ एवं जीआरपी की संयुक्त टीम ने चेकिंग किया। अचानक पुलिस की सक्रियता देख यात्री भी सहम उठे।

रेलवे स्टेशन पर अचानक आरपीएफ व जीआरपी की संयुक्त टीम ने लोगों के साथ ही उनके सामानों को भी चेक करने लगी। स्टेशन के प्लेटफार्मों के साथ ही नया द्वितीय प्रवेश द्वार, सर्कुलेटिंग एरिया, रेलवे यार्ड व आने जाने वाली गाड़ियों के अंदर संयुक्त चेकिंग किया गया। अचानक भारी पुलिस बल देख लोग अनहोनी की आशंका से सिहर उठे। लेकिन सामान्य रूटिंग चेकिंग की जानकारी मिलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। जिले में आज 26 मई को पीएम नरेंद्र मोदी बरक्छा में सुबह 9 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया है। 

Also Read

नगरपालिका परिषद रावर्रटसगंज के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से जांच की मांग

4 Jul 2024 06:43 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : ​​​​​​​ नगरपालिका परिषद रावर्रटसगंज के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप, डीएम से जांच की मांग

नगर पालिका परिषद रावर्रटसगंज में नाली निर्माण तथा आरसीसी सड़क निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है। हो रहे निर्माण कार्यों के क्रम में वार्ड नंबर- 19 ब्रम्हनगर के गली नंबर एक में भी नाली व सीसी रोड... और पढ़ें