Mirzapur News : एंटी करप्शन टीम ने स्वास्थ्य विभाग के लिपिक को 50000 रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

एंटी करप्शन टीम ने स्वास्थ्य विभाग के लिपिक को 50000 रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार
UPT | आरोपी को ले जाती टीम

Sep 02, 2024 19:20

अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विंध्याचल मंडल के पटल सहायक लिपिक कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा को वाराणसी की एंटी करप्शन टीम ने...

Sep 02, 2024 19:20

Mirzapur News : अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विंध्याचल मंडल के पटल सहायक लिपिक कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा को वाराणसी की एंटी करप्शन टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। शिकायतकर्ता पंकज दुबे ने रिश्वत की मांगनें की शिकायत वाराणसी के एंटी करप्शन अधिकारी से की थी। इसके बाद सक्रियता दिखाते हुए एंटी करप्शन टीम ने कार्रवाई की और कृष्ण मुरारी को गिरफ्तार कर लिया। सतर्कता टीम अब इस मामले की गहन जांच कर रही है।

वेतन के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप
वाराणसी की एंटी करप्शन टीम ने स्वास्थ्य विभाग के पटल सहायक लिपिक कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। आरोप है कि कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने शिकायतकर्ता पंकज दुबे से वेतन के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पंकज दुबे की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने त्वरित कार्रवाई की और कृष्ण मुरारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है।

दिन भर रहा चर्चा का विषय
टीम ने सोमवार को कार्यालय में पहुंचकर कार्रवाई करते हुए आरोपी लिपिक को गिरफ्तार कर लिया। अचानक हुई कार्रवाई के कारण मौके पर हड़कंप मच गया। कार्यालय के सभी लोग मामले को लेकर उत्सुकता से जानने का प्रयास करने लगे। वहीं दिन भी कार्यालय में यह चर्चा का विषय बना रहा।

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें