Mirzapur News : भारत विकसित संकल्प यात्रा में सरकार की योजनाओं के बारे में दी जानकारी

भारत विकसित संकल्प यात्रा में सरकार की योजनाओं के बारे में दी जानकारी
Uttar Pradesh Times | मिर्जापुर।

Jan 10, 2024 15:34

केंद्रीय एवं वाणिज्य उद्योग मंत्री अनुप्रिया पटेल की अध्यक्षता में भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम ग्राम पंचायत घोरी व लालापुर में आयोजित हुआ। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी सरकार की समस्त योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

Jan 10, 2024 15:34

Mirzapur News : पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत भारत विकास संकल्प यात्रा ग्राम पंचायत घोरी व लालापुर में निकाली गई। इस दौरान ड्रोन के माध्यम से यूरिया का छिड़काव किया गया।

लाभार्थियों में वितरित किए गए प्रमाणपत्र
केंद्रीय एवं वाणिज्य उद्योग मंत्री अनुप्रिया पटेल की अध्यक्षता में भारत विकास संकल्प यात्रा का कार्यक्रम ग्राम पंचायत घोरी व लालापुर में आयोजित हुआ। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी सरकार की समस्त योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। विकास खंड कार्यालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा कैंप लगाकर किसान सम्मान निधि, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, उज्ज्वला योजना, गरीबों का राशन कार्ड योजना सहित तमाम योजनाओं का लाभार्थियों का फार्म भरवाया गया। मिर्जापुर सांसद ने आयुष्मान भारत का कार्ड एवं स्वच्छ भारत मिशन के तहत पांच लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शिशु का जन्मदिन मनाने के साथ आवास की चाभी का वितरण भी किया। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी  विशाल कुमार सिंह, खंड विकास अधिकारी वीर भानु सिंह, हरिशंकर सिंह पटेल, मनीष सिंह, सुनील सिंह, वीरेंद्र कोल, मुसाफिर मौर्य आदि उपस्थित रहे।
 

Also Read

सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर इस खास ट्रेन का होगा ठहराव, दो साल बाद हुआ स्वागत

6 Oct 2024 06:04 PM

सोनभद्र खुशखबरी : सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर इस खास ट्रेन का होगा ठहराव, दो साल बाद हुआ स्वागत

सोनभद्र लंबे समय की प्रतीक्षा के बाद शनिवार की रात से सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली से रांची तथा रांची से नई दिल्ली के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 12453/12454 राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव शुरू हो गया... और पढ़ें