Mirzapur News : विषैले जंतु के काटने से 11 वर्षीय बालिका की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

विषैले जंतु के काटने से 11 वर्षीय बालिका की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Aug 31, 2024 18:05

हलिया थाना क्षेत्र के मतवार चौकी अंतर्गत मझीगवा गांव का रहने वाली 11 वर्षीय काजल गुप्ता को शुक्रवार तीन बजे रात में किसी विषैले जंतु ने काट लिया। बालिका ने...

Aug 31, 2024 18:05

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के मतवार चौकी अंतर्गत मझीगवा गांव का रहने वाली 11 वर्षीय काजल गुप्ता को शुक्रवार तीन बजे रात में किसी विषैले जंतु ने काट लिया। बालिका ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, आनन-फानन में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मतवार लेकर गए, जहां पर बालिका की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया के लिए रेफर कर दिया। हालांकि, हलिया जाने के दौरान रास्ते में बालिका की मौत हो गई।



घर में चारपाई पर सोई हुई थी बालिका
हलिया थाना क्षेत्र के मतवार चौकी अंतर्गत मझीगवा गांव निवासी लाल बहादुर गुप्ता की 11 वर्षीय पुत्री काजल गुप्ता बीते शुक्रवार की रात को खाना खाने के बाद घर में चारपाई पर सोई हुई थी। रात करीब तीन बजे किसी विषैले जंतु ने बालिका के दाहिने हाथ की उंगली में काट लिया, विषैले जंतु के काटते ही बालिका की नींद खुली तो बगल में सोए अपने दादा अजोध्या प्रसाद को बताया। परिजनों ने बालिका को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मतवार लेकर गया। जहां पर बालिका की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन एंबुलेंस सेवा से बालिका को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए, जहां पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर विवेक खरे ने देखते ही बालिका को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बालिका की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। चिकित्सक की सूचना पर पहुंचे मतवार चौकी इंचार्ज रवि प्रकाश शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई करने में जुट गए। इस संबंध में डॉ. विवेक खरे ने बताया कि बालिका को जब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए तो बालिका की मौत हो चुकी थी। परिजनों द्वारा सर्प काटने की जानकारी पुलिस को सूचना दे दिया गया है।

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें