कोबरा ने मुझे काटा : सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंच गया युवक, डॉक्टरों ने बचा ली जान

सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंच गया युवक, डॉक्टरों ने बचा ली जान
UPT | सांप के साथ अस्पताल पहुंचा युवक

Jul 10, 2024 16:20

कोबरा सांप के काटने के बाद युवक उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया। सांप के साथ युवक को देखकर लोग अचंभित हो गए। जब उसने बताया कि इस सांप ने उसे डंस लिया है तो चिकित्सकों ने त्वरित तौर पर उसे एंटी वेनम इंजेक्शन लगाया गया।

Jul 10, 2024 16:20

Short Highlights
  • सांप को पकड़ते समय युवक को पैर में डंस लिया
  • भाई के साथ बाइक से पहुंचा अस्पताल 
Mirzapur News : मिर्जापुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कोबरा सांप के काटने के बाद युवक उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया। सांप के साथ युवक को देखकर लोग अचंभित हो गए। जब उसने बताया कि इस सांप ने उसे डंस लिया है तो चिकित्सकों ने त्वरित तौर पर उसे एंटी वेनम इंजेक्शन लगाया। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसकी वीडियो बना ली, जो काफी वायरल हो रही है। 

ये था पूरा मामला
लालगंज थाना क्षेत्र के पतुलखी गांव में बीती देर शाम एक घर में सांप निकला। सांप निकलने की सूचना पर गांव निवासी सूरज मौके पर पहुंचा। सूरज बचपन से सांप पकड़ने में माहिर है। सांप को पकड़ते समय युवक को पैर में डंस लिया। उसके बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और सांप को पकड़ कर डिब्बे में रखा। वहीं अपने भाई के साथ बाइक से अस्पताल पहुंचा। डिब्बे में सांप लेकर वह इमरजेंसी रूम में पहुंचा तो वहां हड़कंप मच गया। 

डॉक्टर ने लगाया एंटी वेनम इंजेक्शन
युवक ने डॉक्टर को पूरे घटना की जानकारी दी। फिर उसने डिब्बे से निकालकर सांप को दिखाया। ये सब देख डॉक्टरों में अफरा-तफरी मच गई। मरीज भी डरने लगे। वहीं डॉक्टर ने तुरंत उसे एंटी वेनम का इंजेक्शन लगाया। इसके बाद उसने डिब्बे से सांप को भी बाहर निकाला। सांप के बाहर निकलने पर उपचार कराने आए लोग हैरत में पड़ गए। भीड़ लग गई, वहां उपस्थित लोग सांप का वीडियो बनाने लगे। फिर सूरज ने सांप को डिब्बे में रखा। तब जाकर डॉक्टर और मरीज ने राहत की सांस ली।

Also Read

बिलढम फाल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहाते समय बह गया, हुई मौत

14 Jul 2024 12:18 AM

मिर्जापुर Mirzapur News : बिलढम फाल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहाते समय बह गया, हुई मौत

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहाते समय फिसल जाने के कारण बहते पानी बह गया। मड़िहान कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गोड़टुटवा गांव निवासी युवक शनिवार दोपहर बाद फाल में नहाते समय पानी... और पढ़ें