निजी अस्पताल में स्वास्थ्य टीम पर अभद्रता : बिना जांच किए वापस लौटने पर मजबूर किया, सीएमओ को दी जानकारी

बिना जांच किए वापस लौटने पर मजबूर किया, सीएमओ को दी जानकारी
UPT | निजी अस्पताल में स्वास्थ्य टीम पर अभद्रता

Oct 20, 2024 20:36

|मिर्जापुर में एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता की गई। शुक्रवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर जांच करने पहुंची टीम को वहां मौजूद लोगों ने परेशान किया...

Oct 20, 2024 20:36

Mirzapur News : मिर्जापुर में एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता की गई। शुक्रवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर जांच करने पहुंची टीम को वहां मौजूद लोगों ने परेशान किया। वायरल वीडियो में एक युवक जांच टीम के सदस्यों से अनाप-शनाप बातें करते हुए उन्हें वापस जाने के लिए मजबूर कर रहा है। जांच टीम को बिना जांच किए ही लौटना पड़ा। मामले की जानकारी सीएमओ को दी गई है और अस्पताल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अस्पताल में हंगामा, जांच टीम लौटी खाली हाथ
भैसोड़ बलाय पहाड़ गांव में एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अस्पताल के संचालक ने गेट बंद कर अपने समर्थकों को बुला लिया, जिससे हंगामा बढ़ गया। जांच टीम के सदस्य डॉ. अरुण और नोडल अधिकारी डॉ. अवधेश कुमार सिंह ने जब अस्पताल की स्थिति का जायजा लेना चाहा, तो वहां मौजूद युवक ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस निंदनीय घटना के बाद जांच टीम को बिना कार्यवाही किए वापस लौटना पड़ा और सीएमओ को पूरी स्थिति से अवगत कराया गया है।



वीडियो वायरल, जांच कार्य में बाधा
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक युवक जांच टीम से बहस करता दिख रहा है। जांच टीम ने अस्पताल की स्थिति की जांच करने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों के विरोध के कारण उन्हें लौटना पड़ा। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सीएमओ को इस मामले की जानकारी दी है।

Also Read