advertisements
advertisements

Mirzapur News  : पल्लवी पटेल ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, पिछड़ा और मुस्लिम को न्याय दिलाने की भरीं हुंकार

पल्लवी पटेल ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, पिछड़ा और मुस्लिम को न्याय दिलाने की भरीं हुंकार
UPT | पल्लवी पटेल

May 07, 2024 22:57

पीडीएम प्रत्याशी के लिए जनसभा और रोड करके अपना दल कमेरा वादी की नेता पल्लवी पटेल ने अनुप्रिया पटेल को चुनौती दी। पीडीएम प्रत्याशी दौलत सिंह पटेल के सहारे अपना दल...

May 07, 2024 22:57

Mirzapur News (संतोष गुप्ता) : पीडीएम प्रत्याशी के लिए जनसभा और रोड करके अपना दल कमेरा वादी की नेता पल्लवी पटेल ने अनुप्रिया पटेल को चुनौती दी। पीडीएम प्रत्याशी दौलत सिंह पटेल के सहारे अपना दल कमेरावादी ने केंद्रीय राज्यमंत्री और जिले की सांसद के किला में सुराग करने का प्रयास है।

पल्लवी पटेल ने एनडीए पर साधा निशाना
उन्होंने कहा यह परिवारिक नहीं राजनीतिक लड़ाई है। एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान को बचाना है तो केंद्र की सरकार को बदलना होगा। दल कमेरा वादी की नेता और विधायक पल्लवी पटेल ने बहन अनुप्रिया पटेल के गढ़ में सेंध लगाने के लिए पीडीएम प्रत्याशी को मैदान में उतारी है। पीडीएम प्रत्याशी दौलत सिंह पटेल को लोकसभा से जीत दिलाकर पिछड़ा, दलित और मुस्लिम को न्याय दिलाने की हुंकार भरते हुए एक जनसभा को सम्बोधित किया। 

पीडीएम केवल वोट बैंक नहीं
 मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीडीएम केवल वोट बैंक नहीं है, देश के माटी से लेकर नौकरी तक में अपने हक, हिस्सा और अधिकार के लिए लड़ाई लड़ रही है। बहन अनुप्रिया पटेल के गढ़ में चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि उनके पिता की कर्मभूमि रहे पूर्वांचल के जिलों में अपने गर्व को आगे बढ़ाना चाहता है। इसमें सभी उनके साथ है। राजनीतिक दलों के अपने अपने दावों के बीच आपकी पार्टी की क्या भूमिका है पर कही कि पिछड़े, दलित शोषित और वंचितों को उनका हक दिलाने की मुहिम है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में इतनी ताकत नहीं है कि उनको खरीद सके, जीतने के बाद इंडिया गतबंधन के साथ सरकार बनाएंगी।

सपा पर जमकर बरसी पल्लवी पटेल
सपा ने पिछड़ों के नाम पर केवल ठगने का काम किया। भैया के नाम पर पिछड़े लोगों को अब दरी बिछाने का काम बंद करना होगा।पिछड़ों का त्रिस्तरीय आरक्षण को समाप्त करने वाले सोच रखने वालों को अखिलेश ने एमएलसी बनाया। पिछड़ों को एमएलसी नहीं बनाकर पिछड़ों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।

Also Read

आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

20 May 2024 02:00 AM

मिर्जापुर Mirzapur News : आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

रविवार की सुबह हल्का इंचार्ज राजेश कुमार को सूचना मिली कि लालपुर अतरैला गांव में एक महिला के घर भीड़ जुट रही है। सूचना पर पुलिस टीम को देखते ही नशेड़ी तो इधर उधर खिसक लिए। तलाशी के दौरान महिला के कब्जे से... और पढ़ें