Mirzapur News : तेज रफ्तार बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, तीन घायल

तेज रफ्तार बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, तीन घायल
UPT | अस्पताल में भर्ती युवक

Aug 31, 2024 19:02

हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमण्डगंज रोड पर अनियंत्रित बाइक सवारों ने पैदल जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें पैदल जा रहे युवक समेत...

Aug 31, 2024 19:02

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमण्डगंज रोड पर अनियंत्रित बाइक सवारों ने पैदल जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें पैदल जा रहे युवक समेत तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।



ड्रमण्डगंज थाना क्षेत्र के विलरा पटेहरा गांव निवासी 25 वर्षीय संजीत कुमार हलिया की तरफ से पैदल घर जा रहा था, युवक जैसे ही हलिया ड्रमण्डगंज मार्ग स्थित पूर्वा औसान सिंह गांव के पुलिया के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को सामने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे तीनों घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पैदल जा रहे गंभीर रूप से घायल संजीत कुमार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए।

जहां मौजूद चिकित्सा हर्षवर्धन ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। वही सूचना पर पहुंचे घायल बाइक सवारों के परियों ने दोनों घायलों का इलाज कराने के लिए अन्यत्र लेकर चले गए।

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें