advertisements
advertisements

Mirzapur News : टांडा फॉल जलप्रपात के क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत का काम पूरा, जलापूर्ति बहाल...

टांडा फॉल जलप्रपात के क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत का काम पूरा, जलापूर्ति बहाल...
UPT | टांडा फॉल जलप्रपात के क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत करते श्रमिक।

May 06, 2024 12:25

मिर्जापुर से आठ किलो मीटर दूर पहाड़ी के ऊपर टांडा फॉल जल प्रपात है। टांडा फॉल जलप्रपात से ही मिर्जापुर नगर में पेयजल सप्लाई की जाती है। टांडा फॉल जलप्रपात से आने वाली पानी की पाइप लाइन को अराजक

May 06, 2024 12:25

Mirzapur News : मिर्जापुर से आठ किलो मीटर दूर पहाड़ी के ऊपर टांडा फॉल जल प्रपात है। टांडा फॉल जलप्रपात से ही मिर्जापुर नगर में पेयजल सप्लाई की जाती है। टांडा फॉल जलप्रपात से आने वाली पानी की पाइप लाइन को अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया  था। अब इसकी मरम्मत कर पेयजल की आपूर्ति बहाल कर दी गई है।

मौके पर जमे रह पालिका अध्यक्ष
पाइप लाइन के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी होने पर नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी जलकल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लीकेज का निरीक्षण किया एवं जलकल के अधिकारियों को जल्द से जल्द इसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर खड़े होकर पानी की पाइप लाइन को ठीक करवाया और सप्लाई शुरू कराई। 

शुरू हो गई पानी की सप्लाई
पाइप लाइन के क्षतिग्रस्त होने के कारण नगर के गणेशगंज, संगमोहाल, इमरती रोड, बाजीराव कटरा, लालडिग्गी, कोहरान आदि इलाकों में जलापूर्ति तीन दिनों से बाधित थी।नपाध्यक्ष ने कहा कि गर्मी बहुत ज्यादा है। व्यक्ति बिना पानी के नहीं रह सकता। मैं स्वयं जलकल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर लीकेज पाइप को दुरुस्त कराया। सोमवार की सुबह इन इलाकों में पहले की तरह पानी सप्लाई शुरू हो गई।

Also Read

आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

20 May 2024 02:00 AM

मिर्जापुर Mirzapur News : आठ लाख की हीरोइन के साथ महिला गिरफ्तार

रविवार की सुबह हल्का इंचार्ज राजेश कुमार को सूचना मिली कि लालपुर अतरैला गांव में एक महिला के घर भीड़ जुट रही है। सूचना पर पुलिस टीम को देखते ही नशेड़ी तो इधर उधर खिसक लिए। तलाशी के दौरान महिला के कब्जे से... और पढ़ें