शादी का झांसा देकर 21 साल तक किया यौन शोषण : नर्स ने लगाया आरोप, लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

नर्स ने लगाया आरोप, लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार
UPT | Symbolic Image

Sep 01, 2024 00:54

यूपी के भदोही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 59 साल के लैब टेक्नीशियन पर 36 साल की नर्स ने रेप का आरोप लगाया है। नर्स का आरोप है कि लैब टेक्नीशियन ने शादी का झांसा देकर 21 साल तक उसका यौन शोषण किया।

Sep 01, 2024 00:54

Bhadohi News : यूपी के भदोही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 59 साल के लैब टेक्नीशियन पर 36 साल की नर्स ने रेप का आरोप लगाया है। नर्स का आरोप है कि लैब टेक्नीशियन ने शादी का झांसा देकर 21 साल तक उसका यौन शोषण किया। जब नर्स शादी की बात करती थी, तो आरोपी उसके साथ मारपीट करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर
बता दें कि 36 साल की नर्स ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सबीहा खातून की कोर्ट में 59 साल के चिंतामणि शर्मा के खिलाफ याचिका दायर की है। याचिका पर सुनवाई करते हुए सीजेएम ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद सूर्यावा थाने में केस दर्ज किया गया और पुलिस ने आरोपी को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा
भदोही की पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि आरोपी लैब टेक्नीशियन और पीड़ित नर्स एक ही अपार्टमेंट में रहते थे। आरोपी ने नर्स को पढ़ाई में मदद करने के बहाने करीब आने की कोशिश की और फिर धमकी देकर रेप किया। इसके बाद भी आरोपी ने नर्स के साथ रिलेशन बनाए रखा और 21 साल तक उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर यौन शोषण
एसपी ने बताया कि आरोपी लैब टेक्निशियन ने पीड़ित नर्स से शादी करने का वादा करके लगातार उसका यौन शोषण किया। आरोपी ने चुपके से किसी और से शादी कर ली, लेकिन पीड़िता का यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने पढ़ाई पूरी करने के बाद संविदा नर्स की नौकरी कर ली और एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हो गई, जहां उसे एक क्वार्टर मिला था। आरोपी ने यहां भी उसका यौन शोषण किया।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट
वाराणसी में तैनात आरोपी लैब टेक्निशियन भदोही आता था और शिकायत करने वाली नर्स के साथ संबंध बनाता था। जब नर्स शादी की बात कहती थी, तो आरोपी उसके साथ दुर्व्यवहार करता था, उसे पीटता था और उसके घर में तोड़फोड़ करने लगता था। पुलिस ने आरोपी को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है और नर्स को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

Also Read

सोन एडवेंचर ने बीएचयू से आए छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को कराया एडवेंचर एक्टिविटीज

14 Sep 2024 05:11 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : सोन एडवेंचर ने बीएचयू से आए छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को कराया एडवेंचर एक्टिविटीज

काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के बरकछा स्थित साउथ कैम्पस से आए टूरिज्म विभाग के 45 छात्र-छात्राओं एवं प्राध्यापकों को सोन एडवेंचर की टीम ने घनघोर बारिस में एडवेंचर एक्टिविटीज का लुत्फ उठवाया। और पढ़ें