सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें : किशोरी के आत्महत्या मामले में पुलिस कर रही तलाश, समधी को भी उठाया

किशोरी के आत्महत्या मामले में पुलिस कर रही तलाश, समधी को भी उठाया
UPT | सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें

Sep 17, 2024 17:51

अपनी छापेमारी के दौरान पुलिस ने जाहिद जमाल बेग के समधी सैयद नियाज और बेटे जईम बेग के साले को हिरासत में ले लिया है।

Sep 17, 2024 17:51

Short Highlights
  • सपा विधायक पर कई गंभीर आरोप
  • गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड
  • आवास से एक और किशोरी बरामद
Sant Ravidas Nagar News : समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद जमाल बेग की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके आवास पर किशोरी की आत्महत्या के मामले में पुलिस उनकी तलाश कर रही है। लेकिन वह अपनी पत्नी सहित अंडरग्राउंड हो गए हैं। इसी क्रम में अपनी छापेमारी के दौरान पुलिस ने जाहिद जमाल बेग के समधी सैयद नियाज और बेटे जईम बेग के साले को हिरासत में ले लिया है।

सपा विधायक पर कई गंभीर आरोप
सपा विधायक जाहिद जमाल बेग के आवास पर 8 सितंबर की रात एक किशोरी ने फंदे से लटकर जान दे दी थी। आरोप है कि किशोरी बीते 9 साल से विधायक के आवास पर काम करती थी। विधायक जाहिद जमाल बेग और उनकी पत्नी सीमा बेग के खिलाफ बंधुआ मजदूरी, उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड
मामले में मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही गिरफ्तारी के डर से विधायक और उनकी पत्नी अंडरग्राउंड हो गए। जब पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची, तो वह नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने विधायक के बेटे जईम बेग को हिरासत में ले लिया। अब मंगलवार को पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करते हुए भदोही से विधायक की बेटी के ससुर और मिर्जापुर से बेटे जईम के साले को हिरासत में ले लिया है।

आवास से एक और किशोरी बरामद
किशोरी के आत्महत्या की जानकारी मिलने पर जब पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची, तो वहां से एक और नाबालिग को बरामद किया था। इधर पुलिस की मौजूदगी के बाद आवास पर सपा के कार्यकर्ता भी जुटने लगे थे। मामले में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि जगह-जगह पर दबिश दी जा रही है। विधायक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

नौकरानी आत्महत्या मामले में थे फरार, पुलिस और वकीलों में हुई झड़प

19 Sep 2024 01:18 PM

सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर : नौकरानी आत्महत्या मामले में थे फरार, पुलिस और वकीलों में हुई झड़प

सपा विधायक जाहिद बेग जो नौकरानी की आत्महत्या के मामले में फरार चल रहे थे, गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। लंबे समय से पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी... और पढ़ें