शिक्षा के मंदिर में गुरु का अपमान : परिषदीय स्कूल में बच्चे और अभिभावकों ने शिक्षिका से की मारपीट, वीडियो वायरल

परिषदीय स्कूल में बच्चे और अभिभावकों ने शिक्षिका से की मारपीट, वीडियो वायरल
UPT | वायरल वीडियो

Apr 04, 2024 15:25

भदोही जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भदोही के एक परिषदीय स्कूल में एक महिला इंचार्ज शिक्षक के साथ मारपीट की गई है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर...

Apr 04, 2024 15:25

Bhadohi News : भदोही जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भदोही के एक परिषदीय स्कूल में एक महिला इंचार्ज शिक्षक के साथ मारपीट की गई है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिक्षक के साथ बच्चे और उसके परिजन बुरी तरह मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने तहरीर आने पर आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।  
 

यह है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जनपद भदोही के परिषदीय विद्यालय का बताया जा रहा है। जिसमें एक महिला इंचार्ज शिक्षिका से अभिभावक और बच्चे हाथापाई करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल में एक छात्रा अपने अभिभावकों को लेकर पहुंची थी। जहां इंचार्ज शिक्षिका से उनकी बहस हुई और  फिर देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई। वहीं शिक्षिका के साथ बच्चे और उसके अभिभावकों ने मारपीट शुरू कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने भी इसका संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही।

बच्चों द्वारा शिक्षिका से मारपीट का वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह शिक्षिका के साथ बच्चे और अभिभावक गलत व्यवहार कर रहे हैं। शिक्षिका काफी नाराज भी दिख रही है और बच्चों व अभिभावकों के द्वारा किए गए इस व्यवहार से काफी परेशान है। वहीं इस मामले में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया एक्स पर कमेंट भी किए हैं। साथ ही पुलिस ने भी मामले को लेकर बयान जारी किया है। जिसमें पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर आती है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

26 Jul 2024 09:04 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए अजीत कुमार ने औचक निरीक्षण किया,इस दौरान बीएसए ने शिक्षकों को अपने कार्य के प्रति सचेत भी किया... और पढ़ें