शिक्षा के मंदिर में गुरु का अपमान : परिषदीय स्कूल में बच्चे और अभिभावकों ने शिक्षिका से की मारपीट, वीडियो वायरल

परिषदीय स्कूल में बच्चे और अभिभावकों ने शिक्षिका से की मारपीट, वीडियो वायरल
UPT | वायरल वीडियो

Apr 04, 2024 15:25

भदोही जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भदोही के एक परिषदीय स्कूल में एक महिला इंचार्ज शिक्षक के साथ मारपीट की गई है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर...

Apr 04, 2024 15:25

Bhadohi News : भदोही जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भदोही के एक परिषदीय स्कूल में एक महिला इंचार्ज शिक्षक के साथ मारपीट की गई है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिक्षक के साथ बच्चे और उसके परिजन बुरी तरह मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने तहरीर आने पर आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।  
 

यह है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जनपद भदोही के परिषदीय विद्यालय का बताया जा रहा है। जिसमें एक महिला इंचार्ज शिक्षिका से अभिभावक और बच्चे हाथापाई करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल में एक छात्रा अपने अभिभावकों को लेकर पहुंची थी। जहां इंचार्ज शिक्षिका से उनकी बहस हुई और  फिर देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई। वहीं शिक्षिका के साथ बच्चे और उसके अभिभावकों ने मारपीट शुरू कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने भी इसका संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही।

बच्चों द्वारा शिक्षिका से मारपीट का वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह शिक्षिका के साथ बच्चे और अभिभावक गलत व्यवहार कर रहे हैं। शिक्षिका काफी नाराज भी दिख रही है और बच्चों व अभिभावकों के द्वारा किए गए इस व्यवहार से काफी परेशान है। वहीं इस मामले में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया एक्स पर कमेंट भी किए हैं। साथ ही पुलिस ने भी मामले को लेकर बयान जारी किया है। जिसमें पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर आती है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

हालत गंभीर, वजह जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान

7 Jul 2024 11:31 PM

सोनभद्र रॉबर्ट्सगंज में चाचा ने भतीजे को मारी गोली : हालत गंभीर, वजह जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बाजूतारा गांव में रविवार की देर- शाम को एक चाचा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने भतीजे को कंधे पर गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं घटना के बाद चाचा मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल लोढ़ी में भर्ती कराया और पढ़ें