advertisements
advertisements

सोनभद्र में हादसा : भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक यात्री की मौत, पुलिस जांच में जुटी

भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक यात्री की मौत, पुलिस जांच में जुटी
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 02, 2024 17:59

भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहा यात्री ग्राम बेलहत्थी टोला टेढ़ीहवा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे मृत पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने...

May 02, 2024 17:59

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से जा रहा यात्री ग्राम बेलहत्थी टोला टेढ़ीहवा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे मृत पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। आशंका है कि युवक की चलती ट्रेन से गिर जाने के कारण मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

पश्चिमी बंगाल का रहने वाला था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन नंबर 13026 भोपाल हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से पिपले गाँउ मोलाटे टी गार्डन (एभनग्रुप) नागृसिपुर दार्जीलिंग,पश्चिम बंगाल निवासी 42 वर्षीय तूफान राय भोपाल- हावड़ा ट्रेन से जा रहा था। बताया गया है कि इस दौरान गुरूवार सुबह हाथीनाला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेलहत्थी के टोला टेढ़ाहवां क्षेत्र में रेलवे पटरी के किनारे मृत पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चलती ट्रेन से गिरने की आशंका
जिसके बाद पुलिस टीम ने मृतक के पास से मिले कागजात के माध्यम से उसकी पहचान की और उसके परिजनों को घटना के बारे में बताया। पुलिस को अशंका है कि तुफान राय की मौत चलती ट्रेन से गिरने के कारण हुई है। इस संबंध में हाथीनाला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रख दिया गया है।

Also Read

फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

20 May 2024 09:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

फौजदारी न्यायालय खुले होने की वजह से फ़ौजदारी के अधिवक्तागण को छुट्टी नहीं मिल पाती ऐसे में बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष… और पढ़ें