Sonbhadra News : डीएम ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, बोले-गुणवत्ता में कमी मिली तो होगी कार्रवाई

डीएम ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, बोले-गुणवत्ता में कमी मिली तो होगी कार्रवाई
UPT | जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण।

Feb 15, 2024 17:59

निरीक्षण के दौरान भवनों में लगाई जा रही टाइल्स की गुणवत्ता ठीक नहीं पाई गई जिस पर डीएम ने गुणवत्तापूर्ण टाइल्स लगाने के निर्देश नामित एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर को दिए। डीएम ने भवन में किए गए प्लास्टर को भी देखा।

Feb 15, 2024 17:59

Sonbhadra News : जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह ने बृहस्पतिवार को रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने टाइप-4, टाइप-5, प्रशासनिक भवन व बाउंड्री वॉल सहित मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन विभिन्न सकांयों का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान भवनों में लगाई जा रही टाइल्स की गुणवत्ता ठीक नहीं पाई गई जिस पर डीएम ने गुणवत्तापूर्ण टाइल्स लगाने के निर्देश नामित एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर को दिए। डीएम ने भवन में किए गए प्लास्टर को भी देखा। कई जगह प्लास्टर टूटे हुए दिखाई दिए जिस पर जिलाधिकारी ने प्रोजेक्ट मैनेजर को निर्देशित करते हुए कहा कि प्लास्टर की गुणवत्ता में सुधार लाया जाए अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

जिलाधिकारी ने अधीशासी अभियंता भवन निर्माण मीरजापुर को निर्देशित किया कि निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की गुणवत्ता की समय-समय पर निरीक्षण करते रहे। गुणवत्ता में किसी प्रकार की कमी न होने पाए। जिलाधिकारी ने बाउंड्री वॉल की ऊंचाई बढ़ाने के निर्देश दिए। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुरेश सिंह, रेहान अली खान, महेश सिंह, अपर जिलाधिकारी विनय कुमार सिंह, राम अधार आदि मौजूद रहे। 
 

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें