Doctors Strike in Sonbhadra : मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर डॉक्टर, ओपीडी में काम बंद, मरीजों को हुई परेशानी

मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर डॉक्टर, ओपीडी में काम बंद, मरीजों को हुई परेशानी
UPT | सोनभद्र के जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने ‘वी वॉन्ट जस्टिस’ के नारे लगाए

Aug 16, 2024 16:32

कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ हैवानियत के बाद यूपी के कई अस्पतालों में डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं। सोनभद्र के जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों ने ‘वी वॉन्ट जस्टिस’ के नारे लगाए।

Aug 16, 2024 16:32

Sonbhadra News : कोलकाता के सरकारी आरजी कर अस्पताल की प्रशिक्षु महिला डॉक्टर की हत्या की घटना से डॉक्टरों में भारी आक्रोश है। लेडी डॉक्टर के साथ हैवानियत के बाद यूपी के कई अस्पतालों में डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं। सोनभद्र के जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों ने ‘वी वॉन्ट जस्टिस’ के नारे लगाए।

ओपीडी में काम बंद कर धरने पर बैठे
वहीं चिकित्सकों ने बताया कि कोलकाता में महिला चिकित्सक से दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर सोनभद्र मेडिकल कॉलेज के जूनियर रेजिडेंट भी आंदोलित हो गए हैं। आईएमए के आह्वान पर जूनियर रेजिडेंट शुक्रवार को ओपीडी में काम बंद कर हड़ताल पर चले गए। परिसर में ही धरने पर बैठ गए। मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। 

मरीजों को उठानी पड़ी परेशानी
दूसरी तरफ, हड़ताल के चलते ओपीडी में दूर-दराज से आए मरीजों को दुश्वारी उठानी पड़ी। मरीज अस्पताल में डॉक्टरों के काम शुरू करने का इंतजार करते रहे। सुबह आठ बजे से शुरू हुआ कार्य बहिष्कार और हड़ताल दोपहर तक जारी रहा। मौके पर कोई जिम्मेदार उनसे वार्ता करने नहीं पहुंचा था। धरने पर बैठे जेआर का कहना था कि सरकारें महिला सुरक्षा को लेकर दावे करती हैं, लेकिन कोलकाता की घटना ने इन दावों की पोल खोल दी है। मामले में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है।

Also Read

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

5 Oct 2024 05:16 PM

Mirzapur News : नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस का तंबू उखड़वाया, जानें क्या है वजह

विंध्याचल नवरात्रि मेला के नाम पर बरतर तिराहे पर दुकान के सामने पुलिस ने अपना डेरा तंबू लगा दिया। इतना ही नहीं दुकान के मीटर से बिजली कनेक्शन... और पढ़ें