डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन चुनाव : चुनावी सरगर्मी तेज, पहले दिन तीन लोगों ने दाखिल किया पर्चा 

चुनावी सरगर्मी तेज, पहले दिन तीन लोगों ने दाखिल किया पर्चा 
Uttar Pradesh Times | पर्चा दाखिल करते प्रत्याशी।

Jan 08, 2024 17:34

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन सोनभद्र चुनाव सत्र 2023-24 के लिए सोमवार को पर्चा का वितरण शुरू हो गया। पहले दिन सिर्फ चार लोगों ने पर्चा लिया और तीन प्रत्याशियों ने पर्चा भी दाखिल कर दिया।

Jan 08, 2024 17:34

Sonbhadra News (ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी) : डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन सोनभद्र चुनाव सत्र 2023-24 के लिए सोमवार को पर्चा का वितरण शुरू हो गया। पहले दिन सिर्फ चार लोगों ने पर्चा लिया और तीन प्रत्याशियों ने पर्चा भी दाखिल कर दिया। हालांकि अभी 10 जनवरी तक पर्चा मिलेगा और प्रत्याशी पर्चा भी दाखिल कर सकेंगे। जिसकी वजह से चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है।

चार लोगों ने खरीदा पर्चा
सहायक चुनाव अधिकारी पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने बताया कि पहले दिन चार लोगों ने पर्चा लिया है, जिसमें महामंत्री पद पर राजेन्द्र कुमार यादव एडवोकेट, उपाध्यक्ष (10 वर्ष से ऊपर के लिए) गंगेश्वर प्रसाद सिंह पटेल और सदस्य कार्यकारिणी (15 वर्ष से नीचे के लिए) संदीप कुमार एडवोकेट व अनूप कुमार शुक्ल एडवोकेट ने नामांकन पत्र खरीदा। उन्होंने बताया कि उपाध्यक्ष (10 वर्ष से ऊपर के लिए) गंगेश्वर प्रसाद सिंह पटेल व सदस्य कार्यकारिणी (15 वर्ष से नीचे के लिए) संदीप कुमार एडवोकेट व अनूप कुमार शुक्ल एडवोकेट ने नामांकन पत्र जमा कर दिया। नामांकन पत्रों की बिक्री एवम् पर्चा जमा 10 जनवरी 2024 तक होगा। अनिल कुमार सिंह एडवोकेट व प्रदीप कुमार एडवोकेट ने सहायक के रूप में चुनाव के नामांकन पत्र वितरण व जमा में सहयोग किया। पर्चा की बिक्री शुरू होने से चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है।
 

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें