advertisements
advertisements

सोनभद्र न्यूज़ : संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानों में लगी आग, तेज आवाज के साथ फटा सिलेंडर

संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानों में लगी आग, तेज आवाज के साथ फटा सिलेंडर
UPT | आग बुझाते दमकलकर्मी

Apr 30, 2024 23:42

चोपन थाना क्षेत्र के वैष्णो मंदिर के सामने मंगलवार की दोपहर चाय, पान और प्रसाद की चार दुकानें संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर खाक हो गई...

Apr 30, 2024 23:42

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : चोपन थाना क्षेत्र के वैष्णो मंदिर के सामने मंगलवार की दोपहर चाय, पान और प्रसाद की चार दुकानें संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर खाक हो गई। अचानक आग लगने के कारण मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची अल्ट्राटेक व चोपन फायर सर्विस कर्मियों ने घंटे की मेहनत के बाद पहूंच कर धधकती आग बुझाकर काबू पाया। 

चार दुकाने आग में जलकर राख 
जानकारी के अनुसार वैष्णो मंदिर के सामने सड़क के बाई तरफ कई वर्षों से अस्थाई दुकाने संचालित है। मंगलवार दोपहर अचानक दुकानों में आग लग गई। अचानक लगी आग के कारण बाजार में अफरा तफरी मच गई। आग के साथ साथ चल रही तेज हवाओं के कारण आग तेजी से फैलने लगी। आग ने शिव गुप्ता की चाय की दुकान, सुख मनिया की चाय गुटका की दुकान, सुनील की चाय पान की दुकान और राजेश पटेल की चाय, पान और प्रसाद की चार दुकानें चपेट में ले लिया।

सिलेंडर फटने से मची अफरा तफरी 
इस दौरान आग लगने के कारण वहां एक होटल में रखा छोटा सिलेंडर भी तेज धमाके के साथ फट गया। सिलेंडर के फटने से आसपास के लोग डर गए। आग लगने की सूचना मिलते ही डाला चौकी प्रभारी राजेश कुमार सिंह मौके पर अल्ट्राटेक की फायर सर्विस को लेकर पहूंच गए और दूसरे टैंकर में चोपन फायर सर्विस को सूचना देकर बुला लिया। जिसके बाद अल्ट्राटेक और चोपन फायर सर्विस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

Also Read

फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

20 May 2024 09:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

फौजदारी न्यायालय खुले होने की वजह से फ़ौजदारी के अधिवक्तागण को छुट्टी नहीं मिल पाती ऐसे में बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष… और पढ़ें