सोनभद्र में बजा चुनावी बिगुल : डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन इलेक्शन के लिए निर्वाचन समिति का गठन, इनको बनाया अध्यक्ष

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन इलेक्शन के लिए निर्वाचन समिति का गठन, इनको बनाया अध्यक्ष
UP Times | कार्यकारिणी की बैठक

Jan 04, 2024 17:31

बृहस्पतिवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के चलते सोनभद्र के कार्यकारिणी की बैठक डीबीए सभागार में हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से एल्डर कमेटी का गठन हुआ, जिसमें सबसे...

Jan 04, 2024 17:31

Short Highlights
  • वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक कुमार जालान एल्डर कमेटी अध्यक्ष नियुक्त
  • 8 से 10 जनवरी तक मिलेगा पर्चा और प्रत्याशी कर सकेंगे पर्चा दाखिला
  • 18 जनवरी को होगा मतदान, 19 जनवरी को मतगणना के साथ ही विजयी पदाधिकारियों की होगी घोषणा
Sonbhadra News (ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी) : बृहस्पतिवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के चलते सोनभद्र के कार्यकारिणी की बैठक डीबीए सभागार में हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से एल्डर कमेटी का गठन हुआ, जिसमें सबसे वरिष्ठ एडवोकेट अशोक कुमार जालान को अध्यक्ष, राजनाथ सिंह, राजेश सिंह, ओमप्रकाश सिंह और विश्राम सिंह एडवोकेट को सदस्य नामित किया गया। साथ ही वर्ष 2023-2024 के चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए निर्वाचक मंडल का गठन किया गया। जिसमें हीरालाल एडवोकेट को मुख्य निर्वाचन अधिकारी और पवन कुमार सिंह एडवोकेट और सुरेश सिंह एडवोकेट को सहायक निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया।  कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से पास हुआ कि चुनाव 8-19 जनवरी 2024 तक के बीच कराया जाए।

सदस्यों को नामांकित
इस बैठक में मुख्य चुनाव अधिकारी हीरालाल पटेल एडवोकेट ने चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया है। और सहायक चुनाव अधिकारी पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने बताया कि 8 -10 जनवरी के बीच पर्चा मिलेगा और प्रत्याशी पर्चा दाखिल भी करेंगे। 11 जनवरी को नामांकन सूची का प्रकाशन, आपत्ति, जांच और आपत्ति निस्तारण होगा। 12 जनवरी को वैध नामांकन सूची का प्रकाशन, पर्चा वापसी और अंतिम वैध नामांकन सूची का प्रकाशन होगा। 13 जनवरी को मतदाता सूची का वितरण, 17 जनवरी को टेंडर मतदान, 18 जनवरी को मतदान और 19 जनवरी को मतगणना के साथ ही विजयी पदाधिकारियों की घोषणा और एल्डर कमेटी के समक्ष शपथ दिलाई जाएगी। बैठक की अध्यक्षता डीबीए अध्यक्ष रामचंद्र सिंह एडवोकेट तथा संचालन महामंत्री वीपी सिंह ने किया।

ये सभी रहे मौजूद
इस बैठक में अशोक कुमार जालान एडवोकेट, राजबहादुर सिंह एड, अतुल प्रताप पटेल एड, पवन कुमार सिंह एड, महेन्द्र प्रताप सिंह एड, चंद्रप्रकाश सिंह एड, राजेश यादव एड, प्रेमप्रताप विश्वकर्मा एड, अभिषेक सिंह एड, प्रदीप कुमार एड , अनिल कुमार सिंह एड, मनोज जायसवाल एड, नवीन पांडेय एड, सुरेश सिंह एडवोकेट, सन्तोष कुमार आदि मौजूद रहे।

Also Read

गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान ने डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें