दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर : एक युवक की मौत, चार लोग घायल, दो की हालत गंभीर

एक युवक की मौत, चार लोग घायल, दो की हालत गंभीर
UPT | रोते-बिलखते परिजन।

Oct 03, 2024 01:19

सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर है।

Oct 03, 2024 01:19

Sonbhadra News : सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर बाद एक भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा सिंदुरिया-भरहरी मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर के कारण हुआ। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल लोढ़ी रेफर कर दिया गया।

ऐसे हुआ हादसा 
हादसा उस समय हुआ जब चोपन से ओबरा की तरफ जा रहे पल्सर मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे, जिनमें ओमप्रकाश साहनी (32), दिलीप साहनी (23) और विक्की (18) शामिल थे। यह तीनों चोपन थाना क्षेत्र के मलाही टोला के निवासी थे। दूसरी ओर, जुगैल से चोपन की ओर आ रही पैशन प्रो मोटरसाइकिल पर रामपति बैगा और रामवृक्ष उर्फ पप्पू (26) सवार थे, जो जुगैल थाना क्षेत्र के पौसीला टोला के निवासी थे। दोनों बाइकों की जोरदार भिड़ंत हुई, जिससे पल्सर सवार ओमप्रकाश साहनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल
दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएससी) पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टर अमन सिद्दीकी द्वारा घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया। दिलीप साहनी, विक्की, रामपति बैगा और रामवृक्ष उर्फ पप्पू को गंभीर चोटें आई थीं, जिनमें से दो की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल लोढ़ी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक ओमप्रकाश साहनी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

Also Read

एनएमसी ने सोनभद्र के मेडिकल कॉलेज में 100 एमबीबीएस सीटों के आवंटन को मंजूरी दी

2 Oct 2024 10:40 PM

सोनभद्र मेडिकल छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी : एनएमसी ने सोनभद्र के मेडिकल कॉलेज में 100 एमबीबीएस सीटों के आवंटन को मंजूरी दी

हाल ही में एनएमसी ने उत्तर प्रदेश के सात नए मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस पाठ्यक्रमों को मंजूरी दी है। इनमें बिजनौर, बुलंदशहर, कुशीनगर, पीलभीत, सुल्तानपुर, कानपुर देहात और ललितपुर शामिल हैं। और पढ़ें