advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : रॉबर्ट्सगंज थाने में बैठक का आयोजन, विवेचनाओं का तत्काल निस्तारण के निर्देश

रॉबर्ट्सगंज थाने में बैठक का आयोजन, विवेचनाओं का तत्काल निस्तारण के निर्देश
UPT | बैठक करते पुलिस अधिकारी

May 09, 2024 17:27

क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पाण्डेय ने जिले के रॉबर्ट्सगंज थाने में चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान...

May 09, 2024 17:27

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पाण्डेय ने जिले के रॉबर्ट्सगंज थाने में चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान क्षेत्राधिकारी ने चुनाव को देखते हुए थाना क्षेत्र में जो अभी तक शस्त्र जमा नहीं कराये गये हैं, उन्हे शीघ्र जमा करवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा सीओ ने रॉबर्ट्सगंज थाने पर लम्बित विवेचनाओं के सन्बंध में भी विस्तृत रुप से वार्ता करते हुए, सभी लम्बित विवेचनाओं की समीक्षा की। इस दौरान उन्होने विवेचनाओं का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए और साथ ही जनशिकायतों की सुनवाई भी तत्काल करने और जांच के बाद विधिक निस्तारण करने के निर्देश दिए।

लंबित विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण पर जोर
बैठक के दौरान सीओ नगर द्वारा अधिक समय से लंबित विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण पर जोर देते हुए वांछित आरोपियों और वारंटियों की गिरफ्तारी करने, आईजीआरएस प्रार्थना पत्रों एवं शिकायती प्रार्थना पत्रों का तत्काल निस्तारण करने, रात के समय में चौराहे, तिराहे पर चेकिंग करके अपराधियों के संचरण पर रोक लगाने, अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों का भौतिक सत्यापन करने, अवैध शराब एवं मादक पदार्थों के तस्करों और क्रय-विक्रय करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने, थाने के मालों का निस्तारण तथा महिला संबंधी अपराधों में तेज गति से कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए ।

चुनाव को लेकर दिए दिशा-निर्देश
इसके अलावा सीओं ने वर्तमान में चुनाव से सम्बन्धित उच्चाधिकारीगण द्वारा जारी आदेशों एवं अभियानों के सम्बंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक रॉबर्ट्सगंज  सत्येन्द्र कुमार राय, नई बाजार चौकी प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह, चुर्क चौकी प्रभारी निरीक्षक मनीष दृवेदी सहित थाने के अन्य विवेचक, उपनिरीक्षक और अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Also Read

फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

20 May 2024 09:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

फौजदारी न्यायालय खुले होने की वजह से फ़ौजदारी के अधिवक्तागण को छुट्टी नहीं मिल पाती ऐसे में बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष… और पढ़ें