सोनभद्र न्यूज : समाजवादी छात्र सभा ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

समाजवादी छात्र सभा ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
UPT | ज्ञापन देने पहुंचे सपा कार्यकर्ता

Feb 22, 2024 16:47

समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. इमरान के नेतृत्व में गुरुवार को छात्रों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

Feb 22, 2024 16:47

Sonbhadra News : समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. इमरान के नेतृत्व में गुरुवार को छात्रों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को नामित ज्ञापन डीएम ऑफिस में सौंपा। 

छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा अन्याय
राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. इमरान ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से यूपी में छात्रों के लिए आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं में डेढ़ दर्जन से ज्यादा पेपर लीक होने की घटनाएं प्रकाश में आ चुकी हैं। बीती 17 फरवरी 2024 की दूसरी शिफ्ट में आयोजित यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा पेपर लीक होने का दावा कर रहे हैं। ऐसे में छात्रों के भविष्य के साथ सरासर अन्याय हो रहा है। उन्होंने बताया कि आज पूरे देश के गरीब, किसान, मजदूर के बच्चे विपरीत परिस्थितियों में किसी तरह परीक्षा की तैयारी कर प्रतियोगिता में भाग लेता है और उसे पेपर के लीक होने या निरस्त हो जाने की सूचना मिलती है। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। नौजवान इससे बहुत निराश और तनाव में हैं। छोटी बड़ी परीक्षाएं देने के बाद वह अवसाद में आकर गलत कदम उठाने के लिए मजबूर है़। 

राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
डॉ. इमरान ने राष्ट्रपति को नामित ज्ञापन में कहा कि सपा छात्र सभा इस पर आपका ध्यान आकृष्ट करा कर तुरंत जांच करते हुए प्रभावी कदम उठाने की मांग करती हैं। अन्यथा छात्र विवश होकर गलत कदम उठाने पर मजबूर हो जाएगा। इस दौरान अमरेश यादव, मुकेश जायसवाल, नितेश सिंह, नरेंद्र यादव, सोनू, महेश कुमार, विजय, अभिषेक सहित दर्जनों सदस्य मौजूद रहे।

Also Read

किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

28 Sep 2024 07:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके... और पढ़ें