Mirzapur News : किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान
UPT | एमएलसी किरणपाल कश्यप

Sep 29, 2024 00:02

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके...

Sep 29, 2024 00:02

Mirzapur News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं विधान परिषद के सचेतक व लोक लेखा समिति के सदस्य एमएलसी किरण पाल कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान, छात्र, व्यापारी, अध्यापक, नौजवान सभी परेशान हैं। श्री कश्यप ने अघौली व मुलवां गांव में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि विधानसभा उपचुनाव की जब भी घोषणा होगी जीत समाजवादी पार्टी की होगी।

समाजवादी पार्टी से जो भी प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें
उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके हैं। क्षेत्र की जनता आने वाले चुनाव में इन्हे उखाड़ फेंकेगी।

सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी  कहा कि अखिलेश यादव जो भी प्रत्याशी तय करेंगे उसे जिताने का काम आप लोग करेंगे। इस सरकार में चारों तरफ हत्या, लूटपाट की घटनायें बढ़ी है। महंगाई के कारण जनता की कमर टूट गई है। इस दौरान सभा में सम्बोधित करने वालों में दामोदर प्रसाद मौर्य, रोहित शुक्ला ‘लल्लू‘, रामगोपाल बिन्द, रामजी बिन्द, झल्लू यादव, संतोष गोयल, दीपक बिन्द, अविनाश बिन्द आदि सैकड़ों लोग रहे।

Also Read