Sonbhadra News : पूर्व सीएम के बयान के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा ने फूंका पुतला, जानें पूरी डिटेल

पूर्व सीएम के बयान के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा ने फूंका पुतला, जानें पूरी डिटेल
UPT | भाजपा युवा मोर्चा ने फूंका पुतला।

Sep 15, 2024 01:29

भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान मठाधीश और माफिया में कोई...

Sep 15, 2024 01:29

Sonbhadra News : भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान मठाधीश और माफिया में कोई अंतर नही। इसकी निंदा के क्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा सोनभद्र के जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय के नेतृत्व में स्वर्ण जयंती चौक रॉबर्ट्सगंज पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया।



युवा मोर्चा नहीं करेगा बर्दास्त
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय ने कहा कि जहां एक ओर मठ मंदिर के मठाधीश राष्ट्र और समाज के हित कार्य करते हुए समाज के श्रद्धा के केंद्र है। वही दुर्दांत अपराधियों द्वारा समाज के मान बिंदु का हनन करते हुए समाज को विखंडित और दूषित करने का काम करने वाले माफियाओ की तुलना करके सर्वसमाज और विशेषकर संत समाज का अपमान किया है, जिसे युवा मोर्चा बर्दास्त नहीं करेगा।

अखिलेश यादव का बयान उनकी परवरिश का परिणाम : विनय श्रीवास्तव
युवा मोर्चा के जिला महामंत्री विनय श्रीवास्तव कहा कि अखिलेश यादव का बयान उनकी परवरिश का परिणाम है जिस प्रकार उनके पिता स्व: मुलायम सिंह यादव ने एक वर्ग को प्रसन्न करने के लिए देश के प्राणतत्व मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के भक्तों को गोली मरवाकर हत्या कराया था। अतीक और मुख्तार जैसे दुर्दांत अपराधियों को संरक्षण देकर समय-समय पर समाज को विखंडित करने का कार्य किया तो उन्हें अपने पिता में मुखिया के नाते माफिया की अनुभूति हुई रही होगी। उसी क्रम में उन्होंने एक वर्ग को प्रसन्न करने के लिए राजनीतिक लाभ के लिए यह बयान दिया है जो उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता का प्रमाण है जिसकी युवा मोर्चा निंदा करता है।

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश जायसवाल, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी, जिला महामंत्री विनय श्रीवास्तव, रजनीश रघुवंशी, संदीप सिंह, अतुल पांडे, शिवम सिंह राजपूत, दिशांत दिवेदी, रोशन सिंह, सत्यनारायण मौर्य, प्रिंस पांडे, अरविंद सोनी, प्रदीप गिरी, समीर, मालीमदन मिश्रा, आनंद पाण्डेय, सत्यम मिश्रा, चंदन पाण्डेय, आलोक रावत, बृजेश त्रिपाठी, अखिल पटेल उपस्थित रहे।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें