advertisements
advertisements

Sonbhadra News : हिंदुआरी ओवर ब्रिज के पास हाईवे पर खराब हुई रोडवेज बस, यात्रियों ने किया हंगामा

हिंदुआरी ओवर ब्रिज के पास हाईवे पर खराब हुई रोडवेज बस, यात्रियों ने किया हंगामा
फ़ाइल फोटो | रोडवेज बस यात्री

Apr 28, 2024 19:30

सोनभद्र डिपो की रोडवेज बस करीब 40 यात्री लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुई। हिंदूआरी के पास वाराणसी शक्तिनगर हाईवे पर बंद हो गई...

Apr 28, 2024 19:30

Sonbhadra News : हिंदुआरी ओवर ब्रिज के पास हाईवे पर खराब हुई रोडवेज बस, यात्रियों ने किया हंगामा

Sonbhadra News : रविवार को सोनभद्र डिपो से वाराणसी जा रही रोडवेज बस हिंदुआरी ओवर ब्रिज के पास हाईवे पर खराब हो गई। भीषण गर्मी से परेशान यात्रियों ने कुछ समय के लिए हंगामा किया। पीछे से आ रहीं रोडवेज की दूसरी बसों से यात्रियों को रवाना किया गया।

40 यात्री लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुई रोडवेज बस
लोकसभा चुनाव के चलते सोनभद्र डिपो से 15 बसें दूसरे चरण के चुनाव के लिए भेजी गई हैं। इधर सोनभद्र में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रोडवेज पुरानी बसों को सड़क पर दौड़ाया जा रहा है। सोनभद्र डिपो की रोडवेज बस करीब 40 यात्री लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुई। 10 किलोमीटर दूरी तय करने के बाद दोपहर करीब 1 बजे हिंदूआरी के पास वाराणसी शक्तिनगर हाईवे पर बंद हो गई। तकनीकी दिक्कत के कारण यह दुश्वारी हुई। काफी देर तक बस को दुरुस्त करने के लिए डिपो से कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा। 

बस में बैठे यात्रियों का गुस्सा फूटा
इस पर आश्वासन के चलते भीषण गर्मी में बस में बैठे यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने हंगामा करना शुरू किया और परिचालक से अपने रुपये वापस मांगने शुरू कर दिए। वहीं, यात्रियों का कहना था कि जब टिकट के पूरे रुपये दे चुके हैं तो सुविधा का कोई व्यवस्था नहीं मिलता हैं।

Also Read

फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

20 May 2024 09:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

फौजदारी न्यायालय खुले होने की वजह से फ़ौजदारी के अधिवक्तागण को छुट्टी नहीं मिल पाती ऐसे में बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष… और पढ़ें