advertisements
advertisements

Sonbhadra News : दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज
फ़ाइल फोटो | सोनभद्र।

Apr 28, 2024 19:54

हादसे में शुभम (18 वर्ष) पुत्र राम अवतार निवासी रेक्सहंवा व बजरंगी (20 वर्ष) पुत्र दयाशंकर यादव, संजय (18 वर्ष) पुत्र नारद दोनों निवासी सेमरहवां गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Apr 28, 2024 19:54

Short Highlights

 

 

Sonbhadra News : जिले के चोपन थाना क्षेत्र के डाला- ओबरा संपर्क मार्ग पर लक्ष्मण नगर में दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर बाद लगभग दो बजे डाला बाजार से रेक्सहंवा जा रहे बाइक सवार की विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवारों की जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में शुभम (18 वर्ष) पुत्र राम अवतार निवासी रेक्सहंवा व बजरंगी (20 वर्ष) पुत्र दयाशंकर यादव, संजय (18 वर्ष) पुत्र नारद दोनों निवासी सेमरहवां गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाजार स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दी पुलिस ने दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया है।
 

Also Read

फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

20 May 2024 09:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : फौजदारी न्यायालय में गर्मी के दिनों में वकीलों को मिले एक हफ्ते की छुट्टी

फौजदारी न्यायालय खुले होने की वजह से फ़ौजदारी के अधिवक्तागण को छुट्टी नहीं मिल पाती ऐसे में बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश माननीय उच्च न्यायालय के समक्ष… और पढ़ें