Mirzapur News : कर अधिवक्ताओं ने जीएसटी कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

कर अधिवक्ताओं ने जीएसटी कार्यालय के स्थानांतरण के विरोध में मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन
UPT | ज्ञापन देने पहुंचे कर अधिवक्ता

Mar 07, 2024 14:41

जीएसटी राज्य कार्यालय को जिला मुख्यालय से दूर परसिया गांव में स्थानांतरित किए जाने के विरोध में कर अधिवक्ताओं द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा है...

Mar 07, 2024 14:41

Mirzapur News (Santosh Gupta) : जीएसटी राज्य कार्यालय को जिला मुख्यालय से दूर परसिया गांव में स्थानांतरित किए जाने के विरोध में कर अधिवक्ताओं द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा है। गुरुवार को अधिवक्ता एकत्र होकर मंडलायुक्त  मुथु के स्वामी के दफ्तर में जा पहुंचे। इस दौरान अधिवक्ताओं ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन मंडलायुक्त का सौंपा और कार्यालय का स्थानांतरण न करने की मांग की। 

मंडलायुक्त ने दिया आश्वासन
संयुक्त कर बार एसोसिएशन (कर अधिवक्ता एसोसिएशन, टैक्सेशन बार एसोसिएशन और विंध्य टैक्स बार एसोसिएशन) के नेतृत्व में गुरुवार को अधिवक्ताओं ने मंडलायुक्त को अपना ज्ञापन सौंपते समय अधिवक्ताओं ने जीएसटी कार्यालय का स्थानांतरण के कारण व्यापारियों, अधिवक्ताओं संग विभागीय अधिकारियों को उत्पन्न होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। मंडलायुक्त ने अधिवक्ताओं से विस्तार से जानकारी मांगी और जब अधिवक्ताओं ने मंडलायुक्त को ये बताया कि ये सिर्फ जनपद का नही बल्कि पुरे मंडल का भी मामला है, क्योंकि मीरजापुर में विभाग का मंडल कार्यालय भी है। जहां संयुक्त आयुक्त के नेतृत्व में विभाग कार्य कर रहा है। इस पर मंडलायुक्त ने आश्वासन दिया कि ये मामला उनसे भी सम्बंधित है और कोई भी मंडलीय कार्यालय हम अपने से बहुत अधिक दूर नही रखने देंगे। पुरी कोशिश करेंगे कि कार्यालय मंडल मुख्यालय के आसपास ही रहें।

निर्धारित जमीन का आवंटन निरस्त होने तक जारी रहेगा आंदोलन 
मंडलायुक्त को ज्ञापन देने के बाद अधिवक्ताओं की टीम भरुहना स्थित मंडल संभाग कार्यालय में पहुंची। जहा संयुक्त आयुक्त (प्रशासन)  दिनेश कुमार दुबे को भी इस सम्बन्ध में मंडलायुक्त सहित जिलाधिकारी से हुए वार्ता की जानकारी दी गई। अधिवक्ताओं ने उन्हें अवगत कराया कि कार्यालय के लिए निर्धारित जमीन का आवंटन निरस्त होने तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। संयुक्त आयुक्त (प्रशासन) ने भी अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि वो अधिवक्ताओं के संग व्यापारियों की पीड़ा के बारे में अपनी तरफ से भी उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए पुरा प्रयास करेंगे ताकि जीएसटी कार्यालय नगरीय सीमा के आस पास ही रहें।

यह लोग रहे मौजूद
ज्ञापन देने वालो में कर अधिवक्ता अतुल जायसवाल, मनोज मैनी, राम जी, सुरेश चंद्र, हौसला द्विवेदी, गंगाधर सिंह, अनिल कुमार, मनोज कुमार, संजीव श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र साध, दीपक जायसवाल, शारदा प्रसाद, शिव कुमार शुक्ल, सौरभ श्रीवास्तव, इरशाद अहमद, गुंजन सिंह, कमल मिश्रा, मनोज कुमार अग्रवाल, संजय कुमार, राजन कुमार, सौमित्र बाजपेई, मनीष सिंह सहित आदि लोग सम्मिलित थे।

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें