चुनाव के नतीजे घोषित होते ही सपा में बवाल : मोहिबुल्लाह पर भड़कीं रुचि वीरा, बोलीं- पता नहीं कैसे चुनाव जीत गए

मोहिबुल्लाह पर भड़कीं रुचि वीरा, बोलीं- पता नहीं कैसे चुनाव जीत गए
UPT | चुनाव के नतीजे घोषित होते ही सपा में बवाल

Jun 06, 2024 21:00

मुरादाबाद से सपा सांसद रुचि वीरा ने रामपुर से सांसद चुने गए मोहिबुल्लाह पर निशाना साधा। उन्होंने मोहिबुल्लाह को अपरिपक्व तक बता दिया।

Jun 06, 2024 21:00

Short Highlights
  • चुनाव के नतीजे घोषित होते ही सपा में बवाल
  • मोहिबुल्लाह पर भड़कीं रुचि वीरा
  • बोलीं- पता नहीं कैसे चुनाव जीत गए
New Delhi : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए 37 सीटें हासिल की हैं। लेकिन चुनावी घोषित होने के अगले ही दिन सपा के दो सांसद आमने-सामने आ गए। मुरादाबाद से सपा सांसद रुचि वीरा ने रामपुर से सांसद चुने गए मोहिबुल्लाह पर निशाना साधा। उन्होंने मोहिबुल्लाह को अपरिपक्व तक बता दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल रुचि वीरा रामपुर में आजम खान की पत्नी से मिलने पहुंचीं थीं। इस दौरान उनसे जब मोहिबुल्लाह को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे सुनने को मिला है कि वह आजम खान के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं। वह और मैं आज पार्टी की वजह से जीते हैं और पार्टी को बनाने में आजम खान ने खून-पसीना लगाया है। मोहिबुल्लाह राजनीतिक व्यक्ति नहीं है। न जाने कैसे उन्हें चुनाव का टिकट मिला और वह जीत गए। लेकिन ये बयान राजनीतिक अपरिपक्वता दिखाता है।
आजम खान पर क्या बोले थे मोहिबुल्लाह?
दरअसल मंगलवार को चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद रामपुर से जीत दर्ज करने वाले मोहिबुल्लाह से पूछा गया कि क्या वह जेल में आजम खान से मिलने जाएंगे, तो इस पर मोहिबुल्लाह ने कहा था कि आजम खान जेल में नहीं, सुधार गृह में हैं और सुधार गृह में मिलने नहीं जाया जाता, दुआ की जाती है। आपको बता दें कि रुचि वीरा को टिकट दिलाने के पीछे आजम खान का ही दबाव था।

Also Read

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

7 Sep 2024 09:27 PM

मुरादाबाद Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। और पढ़ें