गांधी जयंती पर भाजपा नेता को झटका : स्वच्छता अभियान में पर्स चोरी, थाने की नाक के नीचे वारदात...

स्वच्छता अभियान में पर्स चोरी, थाने की नाक के नीचे वारदात...
UPT | स्वच्छता अभियान में चोरी हुआ पर्स

Oct 02, 2024 17:20

गांधी जयंती पर यूपी के अमरोहा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। स्वच्छता अभियान में भाग लेते समय भाजपा नेता का पर्स चोरी हो गया। यह घटना तब घटी जब भाजपा नेता स्वच्छता अभियान में भाग ले रहे थे...

Oct 02, 2024 17:20

Amroha News : गांधी जयंती पर यूपी के अमरोहा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। स्वच्छता अभियान में भाग लेते समय भाजपा नेता का पर्स चोरी हो गया। यह घटना तब घटी जब भाजपा नेता स्वच्छता अभियान में भाग ले रहे थे। पर्स में कुछ पैसे और जरूरी कागजात थे। यह घटना भाजपा नेता डॉ. आशुतोष भूषण शर्मा के साथ हुई है।

गजरौला के इंदिरा चौक पर हुई घटना
स्वच्छता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में एक अजीब घटना घटी, जब गजरौला के इंदिरा चौक पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक भाजपा नेता का पर्स चोरी हो गया। यह घटना भाजपा नेता डॉ. आशुतोष भूषण शर्मा के साथ हुई, जब वह स्वच्छता अभियान में भाग ले रहे थे।



पर्स में थे जरूरी कागजात
इस घटना के दौरान स्वच्छता अभियान के कार्यक्रम में भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर, गजरौला की ब्लॉक प्रमुख मीनाक्षी चौधरी र कई अन्य स्थानीय भाजपा नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान ब भाजपा नेता डॉ. आशुतोष भूषण शर्मा झाड़ू लगा रहे थे, तभी किसी चोर ने उनकी जेब से पर्स चुरा लिया। पर्स में लगभग 10,000 रुपये नकद और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज शामिल थे।

25 कदम की दूरी पर थाना
इस घटना की एक विशेष बात यह है कि यह गजरौला थाने से केवल 25 कदम की दूरी पर हुई। जैसे ही भाजपा नेता को अपने पर्स की चोरी का पता चला, वे हैरान रह गए और कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई। इस घटना के बाद भाजपाई नेताओं में रोष फैल गया। डॉ. शर्मा ने इस मामले की शिकायत थाना प्रभारी से करने की बात कही है। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक चोर का कोई पता नहीं चल पाया है।

Also Read

पूर्व सपा सांसद एसटी हसन ने कहा- हिन्दू युवतियों को बहन समझे मुस्लिम युवक

2 Oct 2024 05:35 PM

मुरादाबाद Moradabad News : पूर्व सपा सांसद एसटी हसन ने कहा- हिन्दू युवतियों को बहन समझे मुस्लिम युवक

मुरादाबाद में पूर्व सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने मुस्लिम युवकों को गरबा पंडाल में ना जाने ओर हिंदू युवतियों को अपनी बहन समझने की नसीहत जाने पूरा मामला और पढ़ें