भाजपा विधायक के मामा की हत्या : अमरोहा में बदमाशों ने सीने में मारी गोली, हमलावरों की जंगल में तलाश जारी

अमरोहा में बदमाशों ने सीने में मारी गोली, हमलावरों की जंगल में तलाश जारी
UPT | भाजपा विधायक के मामा की हत्या

Sep 19, 2024 15:51

भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के सगे मामा सत्य प्रकाश (72) की हत्या की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। बुधवार रात को घंसूरपुर खालसा गांव में गोशाला में सोते समय बदमाशों ने सत्य प्रकाश को सीने में गोली मार दी।

Sep 19, 2024 15:51

Amroha News : भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के सगे मामा सत्य प्रकाश (72) की हत्या की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। बुधवार रात को घंसूरपुर खालसा गांव में गोशाला में सोते समय बदमाशों ने सत्य प्रकाश को सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सत्य प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। परिजन उन्हें तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन इस घटना में पशु तस्कर का हाथ होने का संदेह जताया जा रहा है।

अमरोहा में बदमाशों ने सीने में मारी गोली
घटना हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के घंसूरपुर खालसा गांव की है। सत्य प्रकाश गोशाला में पशुओं की रखवाली के लिए रात को वहां सोते थे। बुधवार रात बारिश के बावजूद, करीब 11:45 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब परिवार वाले मौके पर पहुंचे, तो सत्य प्रकाश खून से लथपथ पड़े हुए थे। उन्हें सीएचसी और जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत बिगड़ने के कारण उन्हें मुरादाबाद के निजी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई।



रंजिश बताई जा रही कारण
पुलिस ने घटना स्थल पर ड्रोन की मदद से तलाश शुरू कर दी है। गांव के लोगों ने रात को एक गाड़ी देखी थी, जिसमें 7-8 लोग सवार थे। पुलिस ने शुरुआती जांच में बदमाशों की संख्या आठ बताई है। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि हत्या की वजह रंजिश हो सकती है या फिर पशुओं की चोरी के लिए की गई हो सकती है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए हैं।

मामले की जांच जारी
एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि पुलिस परिवार के सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें