Amroha News : कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली की पुलिसकर्मी से नोकझोंक, जानें क्या है वजह...

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली की पुलिसकर्मी से नोकझोंक, जानें क्या है वजह...
UPT | कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली की पुलिसकर्मी से नोकझोंक

Apr 26, 2024 14:54

शुक्रवार (26 अप्रैल) को दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। इसमें अमरोहा की सीट भी शामिल है। यहां, वोटिंग के दौरान दानिश अली का पोलिंग बूथ पर पुलिसवालों के साथ नोकझों हो गई...

Apr 26, 2024 14:54

Amroha News : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज 26 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है। इसमें अमरोहा की सीट भी शामिल है। बता दें कि यहां एक पोलिंग बूथ पर वोटिंग के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का पुलिस वालों के साथ नोकझोंक हो गई।

क्या है पूरा मामला
इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार कुंवर दानिश अली और सुरक्षाकर्मियों के बीच ये नोकझोंक पोलिंग बूथ पर मोबाइल लेकर आने की वजह से हुई थी। दानिश अली पोलिंग बूथ पर मोबाइल लेकर पहुंचे थे। दानिश अली ने पुलिसकर्मी से कहा कि वह प्रत्याशी होने के नाते मोबाइल ले जा सकते हैं। इस नोकझोंक के बाद उन्होंने पुलिसकर्मी को नियम चेक करने की भी हिदायत दी।

कौन-कौन है अमरोहा से प्रत्याशी
अमरोहा से कांग्रेस के कुंवर दानिश अली इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस बार कुंवर सिंह तंवर को बीजेपी ने टिकट दिया है। बीएसपी से डॉ. मुजाहिद हुसैन प्रत्याशी हैं। 

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें