अमरोहा में तीन दिनों तक ताबड़तोड़ रैलियां : शनिवार को मोदी करेंगे जनसभा फिर मायावती-अखिलेश और राहुल गांधी करेंगे रैली

शनिवार को मोदी करेंगे जनसभा फिर मायावती-अखिलेश और राहुल गांधी करेंगे रैली
UPT | मोदी, अखिलेश, राहुल और मायावती

Apr 18, 2024 16:14

अमरोहा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में चुनाव होने हैं। जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 19 अप्रैल को गजरौला में हाईवे स्थिति भाजपा प्रत्याशी के...

Apr 18, 2024 16:14

Amroha News : लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान कल शनिवार को होना है। जिसके लिए पार्टियों ने अपनी तैयारी बड़ी ही जोरों शोरों से की है। इसके बाद अब सभी पार्टी दूसरे चरण के चुनाव की तैयारी में लग गई है। अमरोहा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में चुनाव होने हैं। जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 19 अप्रैल को गजरौला में हाईवे स्थिति भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में संबोधित करेंगे।

23 अप्रैल को दोबारा आएंगे योगी
इसमें खास बात यह है कि प्रधानमंत्री की जनसभा के तुरंत बाद सपा-कांग्रेस और बसपा की सभाएं होंगी। नेताओं के आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है। इन सभाओं को लेकर सुरक्षा के नजरिए से भी तैयारी पूरी हो गई है। भाजपा जिला अध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी ने बताया कि 19 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गजरौला में हाईवे किनारे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 23 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी एक बार फिर अमरोहा आएंगे, इस बार उनकी जनसभा हसनपुर तहसील क्षेत्र के गंगेश्वरी क्षेत्र में प्रस्तावित है।

मायावती-अखिलेश और राहुल कब करेंगे रैली
बात दें कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओमकार कटारिया ने जानकारी दी कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी 20 अप्रैल को गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। ये जनसभा अमरोहा शहर के मिनी स्टेडियम में प्रस्तावित की गई है। वहीं, बसपा के जिला अध्यक्ष सोमपाल सिंह ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती 21 अप्रैल को जोया रोड स्थित जोई के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें