सपा सांसद को बड़ा झटका : डॉ. एसटी हसन सहित 6 लोगों को मुरादाबाद न्यायालय ने धोखाधड़ी मामले में किया तलब

डॉ. एसटी हसन सहित 6 लोगों को मुरादाबाद न्यायालय ने धोखाधड़ी मामले में किया तलब
सोशल मीडिया | सपा सांसद डॉ एसटी हसन

Mar 23, 2024 11:56

मुरादाबाद से सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन की टिकट मिलने से पहले शुक्रवार को लगा बड़ा झटका साल भर पुराने मामले में कोर्ट ने संसद सहित 6 लोगो को किया तलब जानें पूरा मामला.....

Mar 23, 2024 11:56

Short Highlights

सपा संसद डॉ एसटी हसन को टिकट मिलने से पहले लगा बड़ा झटका।

मुरादाबाद न्यायालय ने धोखाधड़ी मामले में सांसद सहित 7 लोग को किया तलब।

साल भर पुराने मामले में किया गया है तलब।

साल भर पहले वरिष्ठ अधिवक्ता फसीउल्लाह के द्वारा की गई थी न्यायालय में शिकायत।

 

 

 

Moradabad News : मुरादाबाद मे शुक्रवार को सपा सांसद डॉ. एसटी हसन को मुरादाबाद न्यायालय ने धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपी मानते हुए तलब किया है। डॉ एसटी हसन के खिलाफ यह मामला करीब 1 साल पहले मुरादाबाद के वरिष्ठ अधिवक्ता फसीउल्लाह खान ने दर्ज कराया था। इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने डॉ एसटी हसन सहित 7 लोगों को धोखाधड़ी के आरोपी बनाते हुए तलब किया है।

एडीजीसी मनीष कुमार भटनागर ने बताया कि इस मामले में सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन के साथ-साथ कोट ने 6 अन्य आरोपियों को भी मुल्जिम बनाते हुए तलब किया है। कोर्ट ने 15 अप्रैल को एसटी हसन और अन्य 6 लोगों को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं। एडीजेसी मनीष कुमार भटनागर ने बताया कि लघु वाद न्यायाधीश मनिंदर पाल सिंह की अदालत में यह कैसे चल रहा है।

मामला ईदगाह रोड पर स्थित एक जमीन से जुड़ा हुआ है। एडवोकेट फसीउल्लाह खान ने अपनी याचिका में कहा था कि उनके पिता ने यह जमीन रामपुर नवाब के सालो और अन्य रिश्तेदारों से खरीदी थी।

Also Read

सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

5 Oct 2024 07:59 PM

अमरोहा अमरोहा पहुंचे रामगोपाल यादव : सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को अमरोहा के मंडी धनौरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने बेंकट हॉल का उद्घाटन किया... और पढ़ें