Bijnor News : पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 

पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, जानिये कैसे हुई घिनौनी वारदात... 
UPT | पड़ोसी ने 10 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म।

Sep 30, 2024 09:35

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बच्ची ने अपने माता पिता को पूरी बात बताई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज...

Sep 30, 2024 09:35

 
Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बच्ची ने अपने माता पिता को पूरी बात बताई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनकी बेटी शनिवार को घटना के वक्त घर बाहर अकेली खेल रही थी। आरोपी बच्ची को टॉफी का लालच दिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। जब लड़की घर वापस आयी तो माता-पिता ने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया। पीड़िता ने माता-पिता को आपबीती सुनाई। परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पिता की शिकायत पर रविवार को जावेद नाम के युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read