Bijnor News : शौचालय के गड्ढे में गिरकर बच्ची की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

शौचालय के गड्ढे में गिरकर बच्ची की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 23, 2024 01:20

पता चला कि क्षेत्र के गांव धींवरपुरा में जहीरुद्दीन का परिवार रहता है। शुक्रवार दोपहर जुमे की नमाज के दौरान उनकी चार वर्षीय बेटी माहिरा घर के आंगन में खेल रही थी। नमाज के बाद जहीरुद्दीन जब अपने घर पहुंचे...

Jun 23, 2024 01:20

Bijnor News : बिजनौर के गांव धींवरपुरा में घर में बने शौचालय के गड्ढे में गिरकर चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने बिना पोस्टमार्ट कराए ही उसे दफन कर दिया। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी करने पर पता चला कि क्षेत्र के गांव धींवरपुरा में जहीरुद्दीन का परिवार रहता है। शुक्रवार दोपहर जुमे की नमाज के दौरान उनकी चार वर्षीय बेटी माहिरा घर के आंगन में खेल रही थी। नमाज के बाद जहीरुद्दीन जब अपने घर पहुंचे तो बेटी नहीं दिखाई दी। मां व परिजन उसे तलाश कर रहे थे। काफी तलाश के बाद भी माहिरा का कहीं पता नहीं लगा।


मकान में मरम्मत का कार्य चल रहा
बताया कि उनके मकान में मरम्मत का कार्य चल रहा है। इसके चलते गड्ढे का स्लैब खुला हुआ था। देर शाम माहिरा की तलाश करते हुए परिजन शौचालय के गड्ढे के पास पहुंचे तो गड्ढे में कपड़े दिखाई दिए। परिजनों ने बच्ची को बाहर निकाला और चिकित्सक के पास लेकर गए। जहां चिकित्सक ने माहिरा को मृतक घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि परिजनों की नजर से बचकर खेलते समय माहिरा गड्ढे में गिर गई। परिजनों को उसके गड्ढे में गिरने का समय से पता नहीं लग सका। फिलहाल परिजनों ने बच्ची को दफन कर दिया है।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें