Bijnor News : ट्रक बना आग का गोला, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, राहगीरों में मचा हड़कंप

ट्रक बना आग का गोला, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, राहगीरों में मचा हड़कंप
UPT | ट्रक बना आग का गोला।

Oct 27, 2024 21:21

बिजनौर में एक ट्रक में रविवार सुबह आग लग गई। जिससे हड़कंप मच गया। गनमीत यह रही कि चालाक और परिचालक ने वक्त रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान...

Oct 27, 2024 21:21

Bijnor News : बिजनौर में एक ट्रक में रविवार सुबह आग लग गई। जिससे हड़कंप मच गया। गनमीत यह रही कि चालाक और परिचालक ने वक्त रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के बाद काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। हालांकि, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया, जिसके बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका। 



दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के जलालाबाद ओवरब्रिज का है। रविवार सुबह एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। जिससे हड़कंप मच गया। आग लगी तो चालक ने ट्रक को रोका और चालक व परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें : पटाखा दुकानों के नवीनीकरण के लिए दुकानदारों ने नहीं किया आवेदन: पहले छह के पास थे स्थाई लाइसेंस, वर्तमान में दो ही बचे

ट्रक चालक ने बताया कि जैसे वह ट्रक जलालाबाद ओवरब्रिज से गुुजर रहा था। तभी ट्रक के इंजन से धुआं उठने लगा। धुए देख ट्रक को रोक दिया और ट्रक से कूद गया। थोड़ी देर बाद ट्रक में आग की लपेट उठने लगी। और आगे ने विकराल रूप ले लिया। इसके बाद  फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

ये भी पढ़ें : Varanasi News : पुलिस ने चोरी गुमशुदा के 111 मोबाइल स्वामियों को लौटाया, चेहरे पर दिखी मुस्कान

नजीबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि आग लगी तो चालक ने ट्रक को रोका और चालक- परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रक में आग लगने के कारण बिजनौर-नजीबाबाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

Also Read