क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत : स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से गई जान, बिजनौर का रहने वाला था मृतक

स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से गई जान, बिजनौर का रहने वाला था मृतक
UPT | Irfan Pathan and Fayyaz Ansari

Jun 24, 2024 12:59

मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने मीडिया को बताया कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर आठ के मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं...

Jun 24, 2024 12:59

Bijnor News : क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय का रहने वाला था। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि वह T20 विश्व कप में कमेंटेटर के रूप में शामिल पूर्व इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गया था।  इरफान ही उसके शव को वापस भेजने का खर्च उठा रहे हैं।

स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से हुई मौत 
मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने मीडिया को बताया कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर आठ के मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। इरफान पठान मैच की कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं। वह अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी लेकर गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद था। वेस्टइंडीज से सूचना मिली है कि शुक्रवार की शाम को फैयाज की एक होटल में स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है।

दो महीने पहले ही हुई थी शादी
चचेरे भाई मोहम्मद अहमद के अनुसार, फैयाज अंसारी की शादी अभी दो महीने पहले ही हुई थी। फैयाज के मौत से पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें शव को भारत लाने की तैयारी की जा रही है। फैयाज का शव आने के बाद परिजन दिल्ली शव लेने जाएंगे। इस प्रक्रिया में अभी तीन-चार दिन लगने की संभावना है। फिलहाल, शव को दफनाने के लिए गांव में तैयारियां की जा रही हैं।

ऐसे हुई इरफान पठान से पहचान
बता दें  फैयाज अंसारी कई सालों से मुंबई में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर रहा था। वहां पर उसकी सैलून की दुकान थी। इसी बीच एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उसके सैलून पर आए। जिसके बाद दोनों में जान-पहचान हो गई और इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया।  इरफान उसे अपने साथ विदेश में भी ले जाने लगे।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें