Bijnor News : बिजनौर की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, एक की मौत, 5 की हालत नाजुक

बिजनौर की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, एक की मौत, 5 की हालत नाजुक
UPT | जोरदार धमाका

May 19, 2024 12:07

एक पटाखा फैक्ट्री में आज सुबह तेज धमाके के साथ आग लग गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और पांच श्रमिक बुरी तरह से आग में झुलस गए।

May 19, 2024 12:07

Bijnor News : बिजनौर में जंगल में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में आज सुबह तेज धमाके के साथ आग लग गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और पांच श्रमिक बुरी तरह से आग में झुलस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

आग लगने के कारण
बता दें कि थाना हलदौर क्षेत्र के झालू कस्बे के गांव गंगोड़ा के जंगल में एक तिल्ली बम बनाने वाली फैक्ट्री है। जिसमें आज सुबह तेज धमाके के साथ आग लग गई। ग्रामीणों के अनुसार इस पटाखा फैक्ट्री में अधिक गर्मी होने से तेज धमाके के साथ आग लग गई। इसके अलग  समय-समय पर इन पटाखा फैक्ट्री की कोई चेकिंग की नहीं की जाती है। इसके कारण आए दिन कोई न कोई हादसा जिले में होता रहता है।

पांच की हालत गंभीर
एक पटाखा फैक्ट्री में लगी आग में पांच श्रमिक बुरी तरह से आग में झुलस गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पटाखा फैक्ट्री मे ब्लास्ट की सूचना पर हलदौर पुलिस और एसपी सिटी ने घटना स्थल का जायजा लिया।

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंची
सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंची गई थी। और किसी तरह आग पर काबू पाया। बरहाल इस घटना में एक की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल, घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें