बिजनौर में छेड़छाड़ का मामला : छात्रा के साथ गाली-गलौज और दी धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

छात्रा के साथ गाली-गलौज और दी धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 13, 2024 12:07

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के डीडीपीएस स्कूल में 13 सितंबर को एक 12 वीं की छात्रा ने साथ पढ़ने वाले विशेष समुदाय छात्र पर कक्षा में ही  छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Sep 13, 2024 12:07

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने स्थानीय समुदाय को हिला कर रख दिया है। कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के डीडीपीएस स्कूल में 13 सितंबर को एक 12 वीं की छात्रा ने साथ पढ़ने वाले विशेष समुदाय छात्र पर कक्षा में ही  छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसको लेकर काफी कहासुनी हुई थी।  फिलहाल स्कूल प्रबंधन ने छात्रा और छात्र दोनों को स्कूल से निकाल दिया है। हालांकि, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर छात्रा की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

ये है पूरा मामला
सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान फहरान के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ डीडीपीएस स्कूल में कक्षा में घेरकर छेड़छाड़ करता हैं। छात्रा का कहना था कि उसके साथ कक्षा में ही छेड़छाड़ की गई। यह आरोप एक विशेष समुदाय के छात्र पर लगाया गया, जिसने स्कूल प्रशासन और स्थानीय अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने पर मजबूर कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छात्रा की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पीड़िता की मां के अनुसार, फहरान न केवल उनकी बेटी के साथ कक्षा में छेड़छाड़ करता था, बल्कि उसका पीछा भी करता था। जब उनकी बेटी ने इसका विरोध किया, तो उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे दी। सीओ सिटी संग्राम सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

दिल्ली-एनसीआर की कंपनियां दिखा रही रुचि, जमीन के लिए किया संपर्क

17 Sep 2024 07:31 PM

बिजनौर बिजनौर में निवेश के नए अवसर : दिल्ली-एनसीआर की कंपनियां दिखा रही रुचि, जमीन के लिए किया संपर्क

दिल्ली की दो टेक्सटाइल कंपनियों के स्वामियों ने जिला प्रशासन और उपायुक्त उद्योग से संपर्क किया है। उन्होंने अपने उद्योगों के लिए जिले में भूमि की उपलब्धता पर चर्चा की है और संभावित निवेश की संभावनाओं पर विचार किया है... और पढ़ें