Bijnor News : लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के पहिये में चिंगारी से उठा धुआं, टला बड़ा हादसा

लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के पहिये में चिंगारी से उठा धुआं, टला बड़ा हादसा
UPT | लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस

Jun 15, 2024 02:55

लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ जा रही एक्सप्रेस में आज दोपहर बड़ा हादसा टल गया। यहां बिजनौर के चंदक स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही एक्सप्रेस के पहिये में चिंगारी उठने लगी और...

Jun 15, 2024 02:55

Short Highlights
  • लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में टला बड़ा हादसा
  •  पहिये में चिंगारी से उठा धुआं
  • कोच में धुआं भरने से हड़कंप
Bijnor News : चलती ट्रेन से यात्रियों ने उस वक्त छलांग लगाई, जब लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के पहिये में चिंगारी से उठा धुआं उठने लगा और धुआं कोच में भरने लगा। इस दहशत में कई यात्री चलती ट्रेन से कूद गए, जिन्हें चोटें भी लगी हैं। बिजनौर के चंदक स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही एक्सप्रेस के पहिये में चिंगारी उठने लगी थी। 

कोच में धुआं भरने से हड़कंप
लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ जा रही एक्सप्रेस में चंदक रेलवे स्टेशन पर अचानक कोच में धुआं भरने लगा तो यात्रियों में आग लगने की दहशत फैल गई। जानकारी मिलने पर पता चला की पहिये में चिंगारी से धुआं उठा है, जो पूरे कोच में भर गई। इस घटना से घबराए यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। 

कई यात्रियों ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग
जानकारी मिली की ट्रेन के धीमी होते ही यात्री अपने कोच से कूदने लगे। ऐसे में कई यात्री चोटिल हुए हैं। ट्रेन में आग लगने की अफवाह पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। 

मौके पर पहुंचे अधिकारी
वहीं स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर आग बुझाई। काफी देर तक यह ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही और पूरी तरह चेकिंग की गई। वहीं इस दाैरान देहरादून से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस को भी इसी स्टेशन पर रोकना पड़ा। यात्रियों में इतनी दहशत फैल गई थी कि ट्रेन के चलने पर भी वे उसमें सवार नहीं हुए और स्टेशन पर ही रह गए। ये यात्री दूसरी ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। 

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें