Bijnor News : बिजनौर में गन्ना समिति चुनाव में चले लाठी-डंडे और गोलियां, प्रत्याशी सहित छह घायल

बिजनौर में गन्ना समिति चुनाव में चले लाठी-डंडे और गोलियां, प्रत्याशी सहित छह घायल
UPT | बिजनौर में गन्ना समिति चुनाव में चले लाठी-डंडे और गोलियां

Oct 16, 2024 22:06

घटना के बाद गन्ना समिति पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसडीएम कुंवर बहादुर सिंह, सीओ देश दीपक सिंह ने पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला।

Oct 16, 2024 22:06

Short Highlights
  • चंदोक क्षेत्र मतदान केंद्र के बाहर कहासुनी के बाद चलीं गोलियां
  •  मतदान केंद्र के बाहर दोनों पक्षों में पत्थरबाजी और लाठी-डंडे चले 
  •  मारपीट के बाद मौके पर तैनात पुलिस फोर्स 
Bijnor News :  बिजनौर में सहकारी गन्ना समिति संचालक पद के चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और गोलियां चलीं। दोनों पक्षों में हुए संघर्ष में प्रत्याशी सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों को बिजनौर के लिए रेफर किया गया है। 

मतदान केंद्र के बाहर फर्जी मतदान को लेकर कहासुनी
आज सहकारी गन्ना विकास समिति के पांच सदस्य निर्विरोध चुने गए। गन्ना समिति के शेष छह संचालक प्रत्याशी चुनने के लिए मतदान हुआ। जिसमें चंदोक क्षेत्र के प्रत्याशी सुधीर और संदीप पक्ष के बीच मतदान केंद्र के बाहर फर्जी मतदान को लेकर कहासुनी हो गई।

गोलीबारी से मतदान केंद्र में भगदड़ मच गई
दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद पत्थरबाजी और लाठी डंडे चलने लगे। दोनों पक्ष के समर्थकों ने इस दौरान गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलीबारी से मतदान केंद्र में भगदड़ मच गई। गोलीबारी और मारपीट में छह लोग घायल हो गए। घायलों में ब्रजकुमार, सुधीर, लोकेंद्र सिंह, सूरतपाल, वीरपाल सिंह और अभय सिंह हैं। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएचसी ले गई। जहां से तीन को बिजनौर के लिए रेफर कर दिया। 

गन्ना समिति पर भारी पुलिस बल तैनात
घटना के बाद गन्ना समिति पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसडीएम कुंवर बहादुर सिंह, सीओ देश दीपक सिंह ने पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला। गन्ना समिति से सटे कॉलोनी के रास्ते से आवागमन बंद कर दिया गया। गन्ना समिति में कड़ी सुरक्षा के बीच संचालक पद के लिए मतदान हुआ। वहीं विपक्षी दलों का कहना है कि गन्ना समिति के चुनाव में भारी धांधली हुई है। सत्ता पक्ष के दबाव में आकर पुलिस और प्रशासन काम कर रहा है। 

Also Read