'सूंड से उठाकर पटका, फिर सीने पर रखा पैर' : बिजनौर में रील बना रहे युवक को जंगली हाथी ने कुचला, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बिजनौर में रील बना रहे युवक को जंगली हाथी ने कुचला, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
UPT | युवक को जंगली हाथी ने कुचला

Jun 13, 2024 11:17

गांव वालों ने बताया- मुर्सलीन रील बनाया करता था। मुर्सलीन हाथी को देखकर रील बनाने लगा, जिससे हाथी भड़का गया। गांव वालों के सामने ही उसे कुचल दिया।

Jun 13, 2024 11:17

Bijnor News : बिजनौर में एक अजबगजब मामला सामने आया है। जंगली हाथी ने एक युवक को कुचल कर मार डाला। दरअसल, युवक हाथी का रील बना रहा था, इसी दौरान हाथी भड़क गया। उसे सूंड में दबाकर जमीन पर पटक दिया। फिर सीने पर पैर से रख दिया। युवक को मुरादाबाद जिला अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी
बताया जा रहा है कि युवक को कुचलने के बाद हाथी आसपास के इलाकों में टहल रहा है। जिसके लिए वन विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। साथ ही मथुरा से विशेषज्ञों की टीम भी बुलाई गई है। पूरे इलाके में जंगली हाथी की दहशत छाई हुआ है। 

रील बनाते हुए हाथी भड़का
मृतक युवक का नाम मुर्सलीन है। गांव वालों ने बताया- मुर्सलीन रील बनाया करता था। मुर्सलीन हाथी को देखकर रील बनाने लगा, जिससे हाथी भड़का गया। गांव वालों के सामने ही उसे कुचल दिया। किसी तरह से हाथी को भगाया गया। मुर्सलीन को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ऑपरेशन रेस्क्यू जारी
बता दें कि 10-10 कर्मचारियों की टीम ऑपरेशन रेस्क्यू में 12-12 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। पूरी रात मशाल जलाकर, ढोल बजाकर और पटाखा फोड़कर हाथी को जंगल की तरफ खदेड़ने का प्रयास किया। मथुरा से एक्सपर्ट टीम भी बुलाई गई है। 

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें