निजी अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स से किया दुष्कर्म : तीन गिरफ्तार, अस्पताल सील, जानें रात में कैसे की गई हैवानियत

तीन गिरफ्तार, अस्पताल सील, जानें रात में कैसे की गई हैवानियत
UPT | पुलिस हिरासत में तीनों आरोपी।

Aug 20, 2024 02:00

मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में महिला नर्स के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के आरोपी डॉक्टर और अन्य दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल। अस्पताल को सील किया। जाने क्या है पूरा मामला...

Aug 20, 2024 02:00

Moradabad News : मुरादाबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक निजी अस्पताल की नर्स के साथ डॉक्टर की ओर से दुष्कर्म किया गया। यह घटना मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में हुई। इस घिनौनी वारदात में डॉक्टर के साथ वार्ड बॉय और एक महिला नर्स ने भी सहयोग किया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, एसडीएम ठाकुरद्वारा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ छापेमारी कर अस्पताल को सील कर दिया है।

घटना की शुरुआत 17 अगस्त 2024 को रात 7 बजे हुई, जब पीड़िता, जो कि 20 वर्षीय नर्स है, अपनी नाइट ड्यूटी पर अस्पताल पहुंची। ड्यूटी के दौरान, एक महिला नर्स ने उसे डॉक्टर के कमरे में बुलाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता ने मना कर दिया। इसके बाद, महिला नर्स और वार्ड बॉय ने जबरदस्ती उसे डॉक्टर के ऊपर स्थित कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। रात करीब 12:30 बजे, डॉक्टर ने कमरे का दरवाजा बंद कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

सुबह सीनियर नर्स के आने पर पीड़िता ने पूरी घटना बताई और घर पहुंची
पीड़िता ने मदद के लिए चिल्लाने की कोशिश की, लेकिन उसकी आवाज को अनसुना कर दिया गया। डॉक्टर ने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि यदि उसने किसी को कुछ बताया, तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इसके अलावा डॉक्टर ने उसे पैसे देने का भी प्रस्ताव किया। इस दौरान वार्ड बॉय ने पीड़िता का मोबाइल छीनकर छुपा लिया,ताकि वह किसी से संपर्क न कर सके। सुबह, सीनियर नर्स के आने पर पीड़िता ने पूरी घटना बताई और घर पहुंची, जहां उसने अपने परिजनों को इस दरिंदगी की जानकारी दी। 

डॉक्टर, वार्ड बॉय और महिला नर्स के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता ने ठाकुरद्वारा थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने डॉक्टर, वार्ड बॉय और महिला नर्स के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस द्वारा गठित टीम मामले की जांच कर रही है और अस्पताल को सील कर दिया गया है।

घटना से पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैला  
एसडीएम ठाकुरद्वारा मनी अरोड़ा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अस्पताल पर छापा मारकर उसे सील कर दिया है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैलाया है और प्रशासन ने मामले में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पीड़िता का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है। पुलिस और प्रशासन की सख्त कार्रवाई से यह संदेश स्पष्ट है कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। 

Also Read

दिल्ली-एनसीआर की कंपनियां दिखा रही रुचि, जमीन के लिए किया संपर्क

17 Sep 2024 07:31 PM

बिजनौर बिजनौर में निवेश के नए अवसर : दिल्ली-एनसीआर की कंपनियां दिखा रही रुचि, जमीन के लिए किया संपर्क

दिल्ली की दो टेक्सटाइल कंपनियों के स्वामियों ने जिला प्रशासन और उपायुक्त उद्योग से संपर्क किया है। उन्होंने अपने उद्योगों के लिए जिले में भूमि की उपलब्धता पर चर्चा की है और संभावित निवेश की संभावनाओं पर विचार किया है... और पढ़ें