Moradabad News : खेत पर सो रहे किसान की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, जानें कैसे हुई वारदात...

खेत पर सो रहे किसान की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, जानें कैसे हुई वारदात...
UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Oct 17, 2024 12:28

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में देर रात खेत पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में हंडकप मच गया। सूचना मिलते थाना प्रभारी फोरेंसिक टीम के साथ...

Oct 17, 2024 12:28

Moradabad News : पाकबड़ा थाना क्षेत्र में देर रात खेत पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति की अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में हंडकप मच गया। सूचना मिलते थाना प्रभारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
थाना क्षेत्र के बड़ा मंदिर सैनियों वाला मोहल्ले के निवासी 65 साल के घनश्याम सिंह सैनी बुध बाजार की ठेकेदारी करते थे। बीती रात करीब 12:30 बजे घर से अपने खेत पर गए थे। परिजनों ने बताया कि वह खेत पर रात में गाय भगाने के लिए जाते थे। रोजाना की तरह रात भी वह गाय भगाने के लिए खेत पर गए थे। सुबह जब वह घर नहीं पहुंचे, तब उनका बेटा अजय सैनी उन्हें देखने के लिए खेत पर गया। उन्हें देखते ही उसकी चीख निकल गई। वह खून से लथपथ आधे चारपाई एवं आधे जमीन पर पड़े थे। किसी ने गला रेत कर उनकी हत्या कर दी थी। उनकी गर्दन पर धारदार हथियार के कई निशान मिले हैं। हाथों और सिर पर भी धारदार हथियार से काटने के निशान मिले हैं। 

पुलिस कर रही जांच
परिजनों की सूचना पर थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उसके बाद सीओ हाइवे कुलदीप कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सभी साक्ष्य जुटाए। हत्या की सूचना पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर परिजन एवं रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। 

Also Read

एक प्रेम विवाह का खूनी अंत, पढ़िये दिल को झकझोर देने वाली दास्तान...

17 Oct 2024 02:25 PM

बिजनौर Bijnor News : एक प्रेम विवाह का खूनी अंत, पढ़िये दिल को झकझोर देने वाली दास्तान...

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को... और पढ़ें